होम / Vidya Balan: फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल का शिकार हुईं विद्या बालन, फैंस से मांगी इस चीज की मदद

Vidya Balan: फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल का शिकार हुईं विद्या बालन, फैंस से मांगी इस चीज की मदद

Babli • LAST UPDATED : January 19, 2024, 2:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vidya Balan, दिल्ली: 2005 में बॉलीवुड में अपने डेब्यू के बाद से विद्या बालन कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं। चाहे वह भूल भुलैया में मनमोहक प्रदर्शन करना हो या द डर्टी पिक्चर में एक यादगार किरदार निभाना हो, उन्होंने अपने अनोखे किरदार का भंडार जमा कर लिया है। इंस्टाग्राम पर लाखों फैंस को धोखा देते हुए, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के नाम की एक फर्जी प्रोफाइल एक्टीव है। विद्या बालन हाल ही में उनके नाम का इस्तेमाल कर रहे एक ऐसे फर्जी सोशल मीडिया अकाउंट का शिकार हो गई हैं।

फैंस से लगाई मदद की गुहार

आज, 19 जनवरी को, विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को उनके नाम का उपयोग करने वाले और लोगों तक पहुंचने वाले फर्जी इंस्टाग्राम हैंडल के बारे में अपडेट किया। उन्होंने बताया की विशेष फर्जी हैंडल एक्ट्रेस होने का दिखावा करते हुए उनके दोस्तों और सहकर्मियों तक भी पहुंच गया है। हालांकि उन्होंने और उनकी टीम ने पहले ही फर्जी प्रोफ़ाइल की रिपोर्ट कर दिया है, उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स से इसे ब्लॉक करने और रिपोर्ट करने का अनुरोध किया है।

Vidya Balan
Picture courtesy – Vidya Balan Instagram

उन्होंने लिखा, “सभी को नमस्कार। पहले यह एक फ़ोन नंबर था और अब कोई इस खाते @vidya.balan.pvt का उपयोग कर रहा है और मेरे रूप में लोगों तक पहुंच रहा है। मेरी टीम और मैंने बेशक इसकी रिपोर्ट की है, लेकिन अगर आप खाते की भी रिपोर्ट कर सकें, तो यह बहुत मददगार होगा। यह व्यक्ति मेरे जैसा बनकर मेरे कई मित्रों और सहकर्मियों तक पहुंच चुका है। कृपया मनोरंजन न करें और रिपोर्ट करें और ब्लॉक करें।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT