होम / Kareena Kapoor के साथ Jaane Jaan के रोमांटिंक सीन पर बोले Vijay Verma, कहा- मेरे तो पसीने छूट गए..

Kareena Kapoor के साथ Jaane Jaan के रोमांटिंक सीन पर बोले Vijay Verma, कहा- मेरे तो पसीने छूट गए..

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 19, 2023, 3:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jaane Jaan: करीना कपूर खान और विजय वर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जानेजान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। खास बात यह है कि 21 सितंबर को करीना कपूर का जन्मदिन भी है। इस सस्पेंस थ्रिलर से करीना अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।

‘जानेजान’ में करीना के साथ विजय वर्मा और जयदीप अहलीवत मुख्य भूमिका निभाएंगे। ऐसे में विजय वर्मा ने फिल्म के लिए करीना के साथ रोमांटिक सीन शूट करने का अपना अनुभव साझा किया, उन्होंने खुलासा किया कि करीना के साथ अपने सीन की शूटिंग के दौरान वह काफी घबराए हुए थे।

मेरे पसीना छूट गए- विजय वर्मा 

एक इंटरव्यू में विजय वर्मा ने कहा कि फिल्म में एक सीन था जहां करीना मुझे खास अंदाज में देखती थीं और गाना गाती थीं, जैसे ही वो सीन आया, मेरे तो पसीने छूट गए। आप इसे संभाल नहीं सकते। वह “बेहद करिश्माई” भी थीं, जब वह परफॉर्म करती हैं तो बहुत खूबसूरत लगती हैं, वह जानती हैं कि उनके पास अदाएं हैं।

जाने जान नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी

आपको बता दें कि जाने जान एक क्राइम थ्रिलर है जिसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी। करीना और विजय की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने लायक होगी। जयदीप अहलावत भी खास भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Also Read: Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मेहंदी फंक्शन का काम शुरू, तैयारियों का वीडियो आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT