होम / स्टार सिस्टम पर ये क्या बोल गए Sanjay Leela Bhansali, उखाड़ के फेंकना चाहते है इंडस्ट्री से ये चीज – Indianews

स्टार सिस्टम पर ये क्या बोल गए Sanjay Leela Bhansali, उखाड़ के फेंकना चाहते है इंडस्ट्री से ये चीज – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 24, 2024, 7:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Sanjay Leela Bhansali: मशहूर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली ने अपने करियर में शाहरुख खान, सलमान खान, ऐश्वर्या राय बच्चन, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और कई अन्य बड़े सितारों के साथ काम किया है। हालांकि, अब उन्हें लगता है कि इंडस्ट्री को स्टार सिस्टम से बाहर निकलने की जरूरत है। नई वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार इस महीने की सबसे चर्चित नेटफ्लिक्स सीरीज में से एक रही है, ने यह भी कहा कि वह अपनी परियोजनाओं के लिए कास्टिंग करते समय ज्यादा नहीं सोचते हैं।

  • कास्टिंग पर की संजय लीला भंसाली ने बात
  • स्टार सिस्टम को तोड़ना चाहते है डायरेक्टर
  • पुराना किस्सा किया शेयर

स्टार सिस्टम को तोड़ने पर संजय लीला भंसाली

मीडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान संजय लीला भंसाली ने इंडस्ट्री में स्टार सिस्टम के बारे में बात की और कहा कि इसमें ‘बहुत अच्छे एक्टर्स’ की जरूरत है और उन्हें स्टार सिस्टम से बाहर आना चाहिए। उन्होंने कहा, “और यदि सितारे बहुत अच्छे अभिनेता हैं, जैसे कि मैंने अद्भुत सितारों के साथ काम किया है जो अद्भुत अभिनेता हैं। मेरे लिए, वे अभिनेता हैं। स्टार प्रणाली को ध्वस्त किया जाना चाहिए।” Sanjay Leela Bhansali

Amitabh Bachchan कर रहे Abhishek Bachchan की फिल्मों का इंतजार, इमोशनल पोस्ट किए शेयर – Indianews

कास्टिंग पर बोले SLB

SLB ने शेयर किया कि हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार के लिए उनकी कास्टिंग प्रक्रिया एक ‘सहज, सहज और सहज प्रक्रिया’ थी। इस बारे में बात करते हुए कि वह ज्यादा विश्लेषण कैसे नहीं करते हैं, SLB ने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए शांतनु माहेश्वरी को कास्ट करने का उदाहरण लिया।

उन्होंने कहा, “अगर मैं शांतनु माहेश्वरी को देखता हूं जो गंगूबाई (काठियावाड़ी) के लिए कार्यालय में आए हैं, तो मैं सोचता हूं, ‘हां, वह एक डांस शो में थे। जब मेरी मां वह डांस शो देख रही थीं, तो मैं उनसे मिलने गया .मैं ऑफिस के लिए निकल रहा था, उसने कहा, ‘देखो यह लड़का बहुत अच्छा डांस कर रहा है, तुम्हें इसे कहीं ले जाना चाहिए,” Sanjay Leela Bhansali

उन्होंने अपनी मां की आवाज़ से प्रभावित होने के बाद देवदास में ऐश्वर्या के लिए गाने के लिए श्रेया घोषाल को शामिल करने की बात भी शेयर की। एसएलबी ने आगे कहा, “मेरी मां उन्हें एक शो में देख रही थीं और वह असाधारण थीं। और मैंने उन्हें देखा और कुछ महीनों के बाद उन्हें फोन किया और कहा कि आप ‘देवदास’ में ऐश्वर्या के लिए गाएंगी। और उन्हें इस पर विश्वास नहीं हुआ।” एसएलबी ने कुछ और उदाहरण देते हुए ताहा शाह और सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम लिया।

cannes Film Festival: अदिति राव हैदरी ने कान्स 2024 में की शिरकत, रेड कार्पेट पर एक्ट्रेस ने बिखेरा जलवा- Indianews

हीरामंडी के बारे में अधिक जानकारी Sanjay Leela Bhansali

हीरामंडी उन वेश्याओं की दुनिया की पड़ताल करती है, जो कभी रानियों के रूप में शासन करती थीं, और यह स्वतंत्रता-पूर्व भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। प्यार और विश्वासघात को केंद्रीय विषय के रूप में, हीरामंडी को 1 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया था। 8 एपिसोड वाली यह सीरीज संजय लीला भंसाली द्वारा डायरेक्ट है और इसमें खूबसूरत महिलाओं मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। इन शानदार अभिनेत्रियों के अलावा, ड्रामा सीरीज़ में ताहा शाह, शेखर सुमन, अध्ययन सुमन और फरीदा जलाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ कृष्ण प्रतिपदा तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hajj Pilgrims: सऊदी अरब में भीषण गर्मी का कहर, 19 हज यात्रियों की मौत, 17 लापता -IndiaNews
Yoga In UK: लंदन में 700 से अधिक लोगों ने किया योग, भारतीय उच्चायोग ने किया था आयोजन -IndiaNews
Hajj Pilgrims: हज यात्री मार रहे शैतान को पत्थर, दुनिया भर में ईद-उल-अज़हा मना रहे हैं मुसलमान -IndiaNews
India-Canada Relations: अगले साल G7 में पीएम मोदी को आएगा आमंत्रण, जस्टिन ट्रूडो ने कही दी ये बात -IndiaNews
Air India: ‘किसी बुरे सपने से कम नहीं…’, एयर इंडिया के बिजनेस क्लास यात्री ने यात्रा को बताया खौफनाक -IndiaNews
Ukraine: स्विस सम्मेलन में यूक्रेन को मिली बड़ी सफलता, 80 देश क्षेत्रीय अखंडता पर युद्ध समाप्त करने पर सहमत -IndiaNews
Indian Railways: रेलवे ने किया संगलदान-रियासी लिंक का ट्रायल रन, अश्विनी वैष्णव ने वीडियो किया शेयर-Indianews
ADVERTISEMENT