होम / नाश्ते में क्या खाती हैं Samantha Ruth Prabhu? पोस्ट में फिट रहने और खूबसूरत दिखने का खोला राज

नाश्ते में क्या खाती हैं Samantha Ruth Prabhu? पोस्ट में फिट रहने और खूबसूरत दिखने का खोला राज

Babli • LAST UPDATED : March 1, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु इस समय इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध और बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। एक्ट्रेस के सराहनीय अभिनय और आकर्षण ने हमेशा दर्शकों को आश्चर्यचकित किया है। उनका सफल प्रदर्शन हमेशा उनके लिए मुख्य आकर्षण रहा है। सामन्था को उनकी सोशल मीडिया उपस्थिति और फिटनेस के लिए भी जाना जाता है, जिसने हमेशा कई लोगों को स्वस्थ और अच्छी तरह से संरचित दिनचर्या के लिए प्रेरित किया है। हालिया अपडेट में, सामंथा ने अपने स्वस्थ सुबह के नाश्ते के बारे में साझा किया और इसके फायदे बताए।

ये भी पढ़े-कौन हैं दिल्ली की लड़की Zoi? थाई शो ‘चुआंग एशिया’ में हिस्सा लेने वाली बनी पहली भारतीय

सामंथा रुथ प्रभु के सुबह का नाश्ता

सामन्था के नए पॉडकास्ट सेशन के दौरान, एक्ट्रेस ने स्वास्थ्य लाभों के बारे में बात की और अवांछित बीमारी से बचने के लिए बेहतर दिनचर्या चक्र के लिए जरुरी बातों को समझाया। पॉडकास्ट के दौरान, कई यूजर्स ने सामंथा के स्वस्थ नाश्ते के बारे में पूछा और वह सॉकरक्राट के बारे में क्यों बात कर रही हैं, न कि इडली डोसा के बारे में क्योंकि वे किण्वित खाद्य पदार्थ हैं।

बाद में, सुबह का नाश्ता करते समय, सामंथा ने इंस्टाग्राम पर सॉकरक्राट के फायदों के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने कहा कि खाना पकाते समय, यह रोगाणुओं को मार देता है और प्रीबायोटिक और प्रोबायोटिक से भरपूर पोषक तत्वों की ताकत लगभग खत्म कर देता है, जिसकी सॉकरक्राट में कमी नहीं होती है। उन्होंने उल्लेख किया कि यही कारण है कि वह उन्हें अपने सुबह के आहार के हिस्से के रूप में लेना पसंद करती हैं।

ये भी पढ़े-Anant-Radhika Wedding: बेटे और बहु से नीता अंबानी की है दो इच्छा, शादी से पहले की शेयर

फिल्मों में पुरे किए 14 साल

सामंथा रुथ प्रभु ने फिल्म इंडस्ट्री में 14 साल पूरे करने पर अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए 25 फरवरी को सोशल मीडिया का सहारा लिया। सुपर डीलक्स एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, जहां वह अपने हाथ में सालों की संख्या गिनती नजर आईं और आश्चर्यचकित रह गईं कि यह पहले से ही 14 साल था।

नयनतारा ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सामंथा को बधाई दी। इराइवन अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर सामंथा की एक हालिया पोस्ट साझा की और लिखा: “@samantharuthprabhoffl सैम के 14 साल पूरे होने पर बधाई; आपके लिए और अधिक शक्ति।”

ये भी पढ़े-दीपिका जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर, बच्चो का नाम किया शॉर्टलिस्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.