होम / Ganesh Chaturthi कि शुभकामनायें देते हुए चप्पल में दिखी Farah Khan तो यूजर्स कर दिया जमकर ट्रोल

Ganesh Chaturthi कि शुभकामनायें देते हुए चप्पल में दिखी Farah Khan तो यूजर्स कर दिया जमकर ट्रोल

Divya Gautam • LAST UPDATED : September 20, 2023, 3:17 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ganesh Chaturthi 2023: आज पूरा देश गणपति महोत्सव मना रहा है और एक दूसरे को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दे रहा है। बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने भी गणेश चतुर्थी को भव्य अंदाज में मनाया और सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रशंसकों को इस पवित्र त्योहार की शुभकामनाएं दीं। इसी कड़ी में मशहूर कोरियोग्राफर फराह खान ने भी अपने फैंस को गणपति महोत्सव की शुभकामनाएं दीं, लेकिन उन्हें ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।

फोटो में तीनों ने जोड़े हाथ

दरअसल बात ये है फराह खान ने इंस्टाग्राम पर हुमा कुरैशी और राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में फराह ने नीले और सफेद रंग का प्रिंटेड सूट और मैचिंग चप्पल पहनी हुई है। इस दौरान हुमा ने बैंगनी रंग का सूट पहना है और पत्रलेखा ने सुनहरे रंग की साड़ी पहनी है। फोटो में तीनों महिलाए को हाथ जोड़कर खड़ा देखा जा सकता है।

चप्पल पहनने पर फैंस ने किया ट्रोल

इस पोस्ट में फराह खान ने लिखा कि खान, कुरैशी और राव की तरफ से हैप्पी गणेश चतुर्थी राजकुमार राव आप इतने बिजी थे कि हमने आपके बिना ही ऐसा कर लिया। फराह खान को इस तस्वीर में चप्पल पहना देख यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया एक यूजर ने लिखा कि प्लीज गणेश जी के सामने अपनी चप्पलें उतार दें, एक यूजर ने लिखा- ‘चप्पल पहनकर पूजा?

फराह खान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

फराह खान ने भी इन कमेंट्स का जवाब दिया टिप्पणियों का जवाब देते हुए उन्होंने लिखा कि हम घर के बाहर थे, आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। इसपर एक फैन ने फराह को जवाब दिया, ‘मुझे लगता है आपको रिप्लाई करने की ज़रूरत नहीं है, ये लोग बिना आईक्यू के ओवरस्मार्ट हैं।

Also Read: Ganesh Chaturthi In Bollywood 2023: धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का त्योहार मना रहे हैं शाहरुख खान, बॉलीवुड किंग के घर आए गणपति बप्पा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
Bomb Threat Emails: नागपुर और गोवा समेत इन हवाईअड्डों को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा-Indianews
Ibrahim Ali Khan ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने का किया वादा, कल सुबह करेंगे बड़ी घोषणा -Indianews
Ajmer Mosque: नकाब लगाकर मस्जिद में घुसे 3 बदमाश, पीट-पीट कर कर दी मौलवी की हत्या- Indianews
Ranveer Singh के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, इस साउथ इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर डायरेक्टर संग करेंगे राक्षस -Indianews
Viral Video: शादी फंक्शन में डांस कर रही थी महिला, हुआ कुछ ऐसा की घर में पसरा मातम
Numerology Lucky Gemstones: मूलांक से जानें अपना लकी स्टोन, होंगे शानदार लाभ
ADVERTISEMENT