होम / कौन हैं Mona Patel? Met Gal 2024 में मैकेनिकल बटरफ्लाई ड्रेस में चुराई लाइमलाइट -Indianews

कौन हैं Mona Patel? Met Gal 2024 में मैकेनिकल बटरफ्लाई ड्रेस में चुराई लाइमलाइट -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 7, 2024, 8:36 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Mona Patel- Met Gal 2024: भारतीय फैशन दिग्गज मोना पटेल ने मेट गाला 2024 में अपनी शानदार “मैकेनिकल बटरफ्लाई” ड्रेस के साथ काफी सुर्खियाँ बटोरीं हैं। जिसे पॉपुलर स्टाइलिस्ट लॉ रोच ने स्टाइल किया था। जब लोग उनके आकर्षण और वायरल आउटफिट को देखकर हैरान हुए, तो उन्होंने इसके पीछे के क्रिएटिव दिमाग के बारे में भी सोचा। उद्यमी और परोपकारी मोना पटेल ने फैशन इवेंट में शानदार शुरुआत की, एक लुभावनी गाउन के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर खीचां जो सिर्फ़ ग्लैमरस दिखने से कहीं बढ़कर था। आइरिस वैन हर्पेन की तैयार की गई यह अनूठी ड्रेस “द गार्डन ऑफ़ टाइम” की थीम से बिल्कुल मेल खाती थी।

  • कौन हैं मोना पटेल ?
  • मोना पटेल का मेट गाला 2024 लुक
  • मैकेनिकल बटरफ्लाई ड्रेस में चुराई लाइमलाइट

Met Gala में गीले कपड़ों में पहुंची Doja Cat, हाथों से शरीर छुपाते आई नजर – Indianews

कौन हैं मोना पटेल ? 

गुजरात के वडोदरा की रहने वाली पटेल जब छोटी थीं, तो व्यवसाय शुरू करने के लिए अमेरिका चली गईं। उनकी कहानी प्रेरणादायक है, ठीक वैसे ही जैसे वह चैरिटी का काम करती हैं। उन्होंने रटगर्स यूनिवर्सिटी से शुरुआत की और 2003 में अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक नए देश में चली गईं। अब, वह अपने इंड्सट्री में एक बड़ी हस्ती हैं, कई बिजनेसमैन के साथ एक मिलियन डॉलर का साम्राज्य चला रही हैं।

Alia Bhatt के Met Gala लुक ने बढ़ाई फैंस के दिल की धड़कने, सोशल मीडिया पर फैंस ने लुटाया प्यार-India News

वोग के मुताबिक, उनका गैर-लाभकारी संगठन, कॉउचर फॉर कॉज, उनके काम के केंद्र में है, जो महत्वपूर्ण कारणों से दूसरों की मदद करने के साथ फैशन को मिलाता है। मार्च में वोग इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, पटेल ने अपने मेट गाला लुक के बारे में बताते हुए कहा, “मैं चाहती थी कि मेरा पहला लुक कुछ ऐसा हो जो मेरी विरासत का जश्न मनाए और साथ ही मेरे प्यार को भी जोड़े, और जब मैंने थीम के बारे में सुना, तो आइरिस वैन हर्पेन स्पष्ट पसंद लगीं।”

मोना पटेल का मेट गाला 2024 लुक

डच डिज़ाइनर की हाउते कॉउचर शैली इस दुनिया से बाहर है, जो सबसे अनोखे और चरम तरीकों से प्रकृति से संकेत लेती है। वे स्पेशन आउटफिट बनाते हैं, जिनमें से कुछ भारतीय कढ़ाई घरों द्वारा बनाई जाती हैं, जिनके साथ वे अक्सर मिलकर काम करते हैं। एक आश्चर्यजनक नग्न गाउन जो फर्श तक बहता है, एक तितली के आकार का कोर्सेट और एक अनुगामी किनारा है। थीम “गार्डन ऑफ़ टाइम” के अनुरूप, पटेल का फॉर्म-फिटिंग गाउन एक अप्रत्याशित विवरण के साथ आश्चर्यचकित करता है। आप उसकी बाजुओं के चारों ओर तितलियाँ देखेंगे, जो धीरे-धीरे हिल रही हैं, जैसे कि वे दस्ताने हों।

पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड निधि तपाड़िया के साथ Shah Rukh के खास पल, देखें फैंस का रिएक्शन -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT