होम / कौन हैं Ruslana Korshunova ? जिसने जेफरी एप्सटीन आइलैंड पर जाने के बाद की सुसाइड

कौन हैं Ruslana Korshunova ? जिसने जेफरी एप्सटीन आइलैंड पर जाने के बाद की सुसाइड

Babli • LAST UPDATED : January 6, 2024, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ruslana Korshunova, दिल्ली: रूस की टॉप मॉडल, जिसने आत्महत्या की थी, उन कई किशोरों में से एक थी, जिन्होंने यौन अपराधी जेफरी एपस्टीन के पर्सनल विमान से उसके “पीडोफाइल द्वीप” के लिए उड़ान भरी थी, एपस्टीन फाइलों के मुताबिक, हाल ही में खोले गए हजारों पन्नों के अदालती दस्तावेजों के मुताबिक रुसलाना कोर्शुनोवा ने 2008 में न्यूयॉर्क में अपने पॉश वॉल स्ट्रीट अपार्टमेंट की नौवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाई थी। लगभग दो साल बाद वह कथित तौर पर एपस्टीन के “लोलिता एक्सप्रेस” विमान में चढ़ी और उसके साथ यूएस वर्जिन आईसैंड में मौजुद अपने पर्सनल आइलैंड पर चली गई, जहां वह जाना जाता थी।

फ़्लाइट लॉग से पता चलता है कि कोर्शुनोवा, एक मॉडल जिसने मार्क जैकब्स, डीकेएनवाई और वेरा वैंग जैसे टॉप डिजाइनरों और ब्रांडों के लिए काम किया था, वह केवल 18 साल की थी जब वह 7 जून, 2006 को दोषी पीडोफाइल के पर्सनल विमान में सवार हुई थी।

कौन- कौन था विमान में ?

यह घटना एप्सटीन की गिरफ़्तारी से कुछ हफ़्ते पहले हुई थी। विमान में एपस्टीन और कोर्शुनोवा के साथ उनके बॉडीगार्ड, निजी शेफ और सहायक भी थे। बाद में एक दुसरी महिला की पहचान पूर्व UFC फाइटर स्टेफ़नी टिडवेल के रूप में की गई, वह भी विमान में मौजुद थी। उस द्वीप पर पहुंचने के बाद क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी मौजूद नहीं है, जहां एपस्टीन पर मशहूर हस्तियों को शामिल करते हुए सेक्स पार्टियां आयोजित करने के लिए जाना जाता था।

“रूसी रॅपन्ज़ेल” के नाम से फेमस थी मॉडल

20 साल की कुर्शुनोवा, जो अपने लंबे, लहराते बालों के लिए “द रशियन रॅपन्ज़ेल” के नाम से जानी जाती थी और मॉडलिंग में अगली बड़ी चीज़ मानी जाती थी, “समस्याओं” से पीड़ित थी जिसे वह अक्सर “बोतलबंद” रखती थी। उनकी मौत के बाद उनके एक्स-बॉयफ्रेंड ने न्यूयॉर्क पोस्ट को यह बात बताई थी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.