होम / कौन हैं Shweta Sharda, डांसर से Miss Universe तक कैसे किया सफर तय

कौन हैं Shweta Sharda, डांसर से Miss Universe तक कैसे किया सफर तय

Babli • LAST UPDATED : November 18, 2023, 9:43 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Miss Universe 2023, दिल्ली: मिस यूनिवर्स 2023 सबसे बड़े फैशन इवेंट में से एक होने वाला है। मोस्ट अवेटेड 72वीं मिस यूनिवर्स कॉम्पिटिशन 18 नवंबर को होने वाला है और दुनिया बेसब्री से अगली मिस यूनिवर्स के स्वागत का इंतजार कर रही है। बता दें की, प्रतियोगियों की मार्किंग कई आधार पर की जाएगी, जिसमें – व्यक्तिगत बयान, इंटरव्यु और शाम के गाउन और स्विमवीयर में प्रस्तुतियाँ देखी जाएंगी। उसके आधार पर, प्रतियोगी इस खिताब के लिए फिट होंगे। प्रतियोगिता अल साल्वाडोर में होगी और इसमें 90 देशों के प्रतियोगी इस खिताब के लिए आमने सामने होंगे।

कौन हैं श्वेता शारदा ?

श्वेता शारदा इस साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत को रिप्रजेंट करेंगी। चंडीगढ़ की 23 वर्षीय मॉडल श्वेता ने इस साल मिस दिवा यूनिवर्स का खिताब जीता। प्रतियोगिता मुंबई में हुई और उन्होंने दिविता राय की जगह ली हैं। मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए श्वेता 16 साल की उम्र में अपनी मां के साथ मुंबई शिफ्ट हो गईं थी। श्वेता ने कई रियलिटी शो में सिल्वर स्क्रीन पर उपस्थिति दर्ज कराई है। वह डांस इंडिया डांस, डांस दीवाने और डांस प्लस में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में कोरियोग्राफर के तौर पर भी काम करती थीं। श्वेता के पास इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी से स्नातक की डिग्री है और उन्होंने इस साल मिस दिवा 2023 का खिताब जीता है।

मिस यूनिवर्स 2023- श्वेता शारदा

श्वेता ने इस साल की मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में जोरदार दहाड़ के साथ अपना और देश का परिचय दिया हैं। और हर जगह से फैंस ने उनकी तारीफ भी की हैं। मिस दिवा के ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल ने साझा किया, “यहां आपकी लिवा मिस दिवा यूनिवर्स 2023 श्वेता शारदा आ गई हैं।” साथ ही बता दें की भारत में, मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता की आखिरी प्रतियोगिता को 19 नवंबर को सुबह 6:30 बजे से मिस यूनिवर्स के यूट्यूब चैनल और X अकाउंट पर देखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Vivo के इस खास फोन में Sim Card की नहीं होगी जरूरत, जानें पूरा डिटेल्स- Indianews
Pakistan Judiciary: ISI कर रहा पाकिस्तान की न्यायिक व्यवस्था में दखल, जानिए SC जज ने क्या कहा? -India News
गर्मियों में पीना चाहते हैं चिल्ड पानी, तो महज 399 रुपए में घर लाएं ये डिवाइस- Indianews
Taliban Regime: अफगानी महिलाओं के लिए पूर्व राष्ट्रपति हामिद करजई ने कहीं बड़ी बात, शिक्षा को बताया महत्वपूर्ण मुद्दा -India News
Prachi Nigam: यूपी बोर्ड टॉपर प्राची के लिए शेविंग कंपनी का विज्ञापन विवादों में, कार्रवाई की हुई मांग-Indianews
Mahindra XUV 3XO: महिंद्र के इस गाड़ी का माइलेज और स्पीड देख रह जाएंगे दंग, जल्द होगी लॉन्च- Indianews
Uttarakhand local food: नैनीताल घूमने का है प्लान, तो इन 5 स्ट्रीट फूड को जरूर करें टेस्ट- Indianews
ADVERTISEMENT