होम / Hrithik Roshan से पहले किसे डेट कर रही थी Saba Azad? बॉलीवुड की नामी शख्सियत से था ताल्लुक-Indianews

Hrithik Roshan से पहले किसे डेट कर रही थी Saba Azad? बॉलीवुड की नामी शख्सियत से था ताल्लुक-Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 6, 2024, 9:56 am IST
ADVERTISEMENT
Hrithik Roshan से पहले किसे डेट कर रही थी Saba Azad? बॉलीवुड की नामी शख्सियत से था ताल्लुक-Indianews

Saba Azad-Hrithik Roshan

India News (इंडिया न्यूज), Saba Azad-Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद टिनसेलटाउन के सबसे पसंदिदा कपल में से हैं। यह जोड़ी अपने प्यारे रोमांस और सिज़लिंग केमिस्ट्री से अपने फैंस के दिलों को लुभाने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इसके अलावा, इस जोड़ी ने अपने एक्स के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करके भी गोल्स सेट किए हैं। सबा का ऋतिक की एक्स वाइफ सुज़ैन खान के साथ एक अद्भुत रिश्ता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फ़ाइटर एक्टर सबा के एक्स गर्लफ्रेंड के भी बेहद करीब हैं।

  • ऋतिक से पहले इसे डेट कर रही थी सबा
  • इमाद-सबा का रिश्ता
  • 2020 में अलग हुए सबा और इमाद

‘मामी’ ऐश्वर्या और आराध्या को इग्नोर करती दिखीं Navya Naveli Nanda, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -Indianews

ऋतिक से पहले इसे डेट कर रही थी सबा 

सबा आज़ाद ने अपने करियर की शुरुआत एक थिएटर आर्टिस्ट के तौर पर की और बाद में संगीत की दुनिया में कदम रखा। वह नसीरुद्दीन शाह और रत्ना पाठक के बेटे इमाद से एक पार्टी में मिलीं और संगीत में अपनी साझा रुचि के कारण दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इस जोड़ी ने जल्द ही इलेक्ट्रो-फंक बैंड, मैडबॉय/मिंक का गठन किया, जो हाल के दिनों में सबसे सफल भारतीय बैंड में से एक है। सबा और इमाद जल्द ही प्यार में पड़ गए, 2013 तक दोनों का रिश्ता पूरी तरह से मजबूत हो गया।

Hrithik Roshan -Saba Azad
Hrithik Roshan -Saba Azad

Sharmin Segal को Janhvi-Sara के साथ बचपन के दिनों की आई याद, शेयर की पोस्ट -Indianews

इमाद-सबा का रिश्ता

सबा और इमाद 2013 में एक साथ रहने लगे क्योंकि उन्हें संगीत और कला के लिए अपना जुनून था। इमाद ने एक बार अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि सबा और वह एक साथ इसलिए रहने लगे ताकि वे संगीत बना सकें क्योंकि इससे काम करने और संगीत बनाने का प्रोसेस आसान हो जाती है। सबा के साथ अपने रिश्ते के बारे में जानकारी साझा करते हुए, इमाद ने कहा, “यह सच है। सबा और मैं साथ रहने लगे हैं। इस तरह हम साथ काम करते हैं। हम एक नाटक पर काम करते हुए एक-दूसरे से मिले। सभी रिहर्सल के साथ, हमने साथ में बहुत समय बिताया। एक दिन मैंने उसे दोस्तों के साथ बेतरतीब ढंग से गाते हुए सुना, यह एक अच्छा जाम सेशन था। उसकी आवाज़ कमरे में मौजूद हर चीज़ से अलग थी। यह बहुत ही शानदार था। सबा की आवाज़ बहुत ही भावपूर्ण और बहुमुखी है।”

Saba Azad EX Boyfriend
Saba Azad EX Boyfriend

इंडस्ट्री में अपमानित किए जाने पर परेशान हुए Karan Johar, पोस्ट शेयर कर जताया दुख -Indianews

2020 में अलग हुए सबा और इमाद

जैसा कि किस्मत ने तय किया, 2020 में, सबा और इमाद व्यक्तिगत मतभेदों के कारण अलग हो गए। हालाँकि, दोनों के बीच अच्छे संबंध हैं और वे मैडबॉय/मिंक के लिए साथ में परफ़ॉर्म भी करते हैं। इमाद एक बार सबा और उनके मौजूदा बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन के साथ डिनर पर भी शामिल हुए थे, जहाँ तीनों ने साथ में समय बिताया और दिल खोलकर बातें कीं।

Met Gala 2024: कब और कहां देखें भारत में मेट गाला रेड कार्पेट लाइवस्ट्रीम, यहां जाने -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT