होम / पाक के खिलाफ भारत की जीत के बाद भी आखिर क्यों ट्रोलर्स का निशाना बनी Anushka Sharma? लोग बोले-'प्लीज आप मत आया करो…',-IndiaNews

पाक के खिलाफ भारत की जीत के बाद भी आखिर क्यों ट्रोलर्स का निशाना बनी Anushka Sharma? लोग बोले-'प्लीज आप मत आया करो…',-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 10, 2024, 5:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Anushka Sharma Become The Target Of Trolls: हां, भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच कभी भी बहुत उत्साह और चर्चा का विषय रहते हैं। खासकर एक भारत-पाक मैच की होने वाली चर्चा हर टिकट पर बनती है। कोहली के जल्दी आउट हो जाने की घटना बेशक हर कोई आश्चर्यचकित होता है, क्योंकि उन्हें एक बार बल्लेबाज के रूप में उत्कृष्टता के लिए प्रसिद्ध किया जाता है।

Anushka Sharma Become The Target Of Trolls

उनकी जल्दी आउट हो जाने से बारिश के मौसम में व्याप्त नीलामी और दुष्प्रभाव के बावजूद, भारतीय टीम ने मैच को जीत लिया, जिससे उनके विजयी लिखित इतिहास में एक और अद्वितीय योगदान जोड़ा गया।

Anushka Sharma Become The Target Of Trolls

यह सामाजिक मीडिया पर होने वाले प्रशंसकों और ट्रोल्स के प्रति रिएक्ट करने के लिए एक आम बात है। जब कोई खिलाड़ी या कोई अन्य सेलेब्रिटी मैच में अच्छा नहीं खेलता है तो उसके समर्थक और कुछ लोग ट्रोल करने लगते हैं। अनुष्का शर्मा को ट्रोल करने की घटना दुखद हो सकती है, क्योंकि वह अपने पति विराट कोहली के साथ होती हैं और उन्हें उनकी समर्थन के लिए बार-बार सार्थकता दिखाती हैं। वे अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर मैच के दौरान खिलाड़ियों को समर्थन और प्रेरणा देती हैं, लेकिन यह भी समझना जरूरी है कि ट्रोल्स का हिस्सा नहीं उनके खिलाफ बोलना।

Reasi Terror Attack पर भड़के Vishal Dadlani गुस्से से हुए आग बबूला, जम्मू हमले को लेकर सोशल मीडिया को भी घसीटा-IndiaNews

अनुष्का-विराट को मिला फैंस का सपोर्ट

अनुष्का शर्मा के इस वायरल एक्सप्रेशन और उन्हें समर्थन देने वाले फैंस के मैच के दौरान बने ट्वीट्स को देखकर स्पोर्ट्स की दुनिया में उनका बहुमूल्य योगदान दिखाई दे रहा है। इसके बारे में बात करते हुए, वे सिर्फ अपने पति के साथ होने के नाते नहीं बल्कि खुद एक स्वतंत्र और प्रशंसनीय व्यक्तित्व के रूप में भी प्रसिद्ध हैं। उनका एक्टिंग करियर भी उन्हें उत्कृष्टता के लिए प्रशंसा और प्रतिस्पर्धा के माध्यम के रूप में माना जाता है।

शादी से पहले सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहें हैं Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal? सामने आई सच्चाई -IndiaNews

आखिर क्यों ट्रोलर्स का शिकार हुई अनुष्का?

अनुष्का शर्मा के साथ ऐसा होना किसी न किसी रूप में निराधार हो सकता है, लेकिन उनके प्रति समर्थन और उनकी हौसला अफजाई करने वाली प्रतिक्रियाओं को देखते हुए खुशी की बात है। ट्रोलर्स का सामना करते समय अनुष्का शर्मा ने हमेशा एक उच्च स्तर की साहसिकता और संज्ञानशीलता का परिचय दिया है। इसका परिणामस्वरूप उन्हें और उनके समर्थकों को सम्मान और प्रतिस्पर्धा में संग्राम की प्रेरणा मिलती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT