होम / Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में खान परिवार होगा शामिल? एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट – Indianews

Anant-Radhika की प्री-वेडिंग में खान परिवार होगा शामिल? एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant-Radhika Italy pre-wedding: अपनी IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के फाइनल जीतने के बाद शाहरुख खान इस समय सातवें आसमान पर हैं। उसके बाद, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बताया गया कि सुपरस्टार फिलहाल किंग की स्क्रिप्ट पढ़ने में व्यस्त हैं। इन सबके बीच, एक्टर अपनी निजी प्रतिबद्धताओं में भी व्यस्त रहते हैं। कुछ समय पहले, शाहरुख को उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चों, सुहाना खान, आर्यन खान और अबराम खान के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया था, जिससे फैंस को आश्चर्य हुआ कि क्या वे इटली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग के लिए रवाना हुए थे।

  • अनंत राधिका के प्री-वेडिंग में होगे शाहरुख खान शामिल
  • एयरपोर्ट पर हुआ परिवार स्पोर्ट
  • इस दिन से शुरू हुआ इवेंट

शाहरुख खान बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

आज यानी 30 मई को, शाहरुख खान को उनके परिवार और मैनेजर के साथ तड़के मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर देखा गया। जब परिवार किसी अज्ञात स्थान की ओर जा रहा था तो लोगों ने दूर से ही उसे पकड़ लिया। इंटरनेट पर सामने आई तस्वीरों और वीडियो में किंग खान, उनके बेटे आर्यन खान और सुहाना खान को एयरपोर्ट में प्रवेश करते देखा जा सकता है। Anant-Radhika Italy pre-wedding

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bolly Tadka24 (@bollytadka24)

Nandamuri Balakrishna ने मंच पर Anjali को दिया धक्का, बदमाश का मिला टाइटल – Indianews

दूसरे प्री-वेडिंग की हुई तैयारी Anant-Radhika Italy pre-wedding

इस बीच, फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के भव्य क्रूज प्री-वेडिंग समारोह के लिए इटली जा रहा था। विशेष रूप से, गुजरात के जामनगर में अपना पहला प्री-वेडिंग करने के कुछ महीनों बाद, अंबानी ने विदेश में एक और भव्य कार्यक्रम की मेजबानी की है। कुछ दिनों में, रणवीर सिंह, सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, जान्हवी कपूर और पिता बोनी कपूर सहित कई फेमस हस्तियों को देखा गया।

दोस्तों के साथ डिनर करते स्पोर्ट हुए Anushka-Virat, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

इटली में प्री-वेडिंग सेरेमनी के बारे में सब कुछ Anant-Radhika Italy pre-wedding

अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग का अगला अध्याय 29 मई को एक क्रूज पर शुरू हुआ जो इटली और फ्रांस के आसपास 1 जून तक चलेगा। इंटरनेट पर एक यात्रा कार्यक्रम भी सामने आया जिसमें मेहमानों के लिए ड्रेस कोड के साथ इस अवधि के दौरान नियोजित गतिविधियों का खुलासा किया गया। यात्रा कार्यक्रम के अनुसार, भव्य कार्यक्रम का विषय “टेरा ए मारे” है, जिसका अर्थ है भूमि और समुद्र। इसमें इतालवी में लिखा एक छोटा संदेश, “जीवन एक यात्रा है” भी शामिल है। इसमें कहा गया है, ”इन दिनों जब दोस्त एक साथ आएंगे तो यह जीवन भर का रोमांच होगा।” यात्रा कार्यक्रम में आगे कहा गया है कि यह इटली और फ्रांस में खोज और अन्वेषण की यात्रा होगी। Anant-Radhika Italy pre-wedding

Diabetes: डायबिटिज के मरीज अपने खाने में शामिल करें ये 5 फूड्स, मिलेंगे ये अद्भुत-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT