होम / भाई के बेटे अरहान को हिरों बनाएंगे सलमान? Arbaaz Khan ने इस तरह किया रिएक्ट

भाई के बेटे अरहान को हिरों बनाएंगे सलमान? Arbaaz Khan ने इस तरह किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : March 18, 2024, 1:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan on Arhaan Khan Acting Debut, दिल्ली: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान बॉलीवुड के जाने माने स्टार-किड्स में से एक हैं। उन्हें अक्सर पपराज़ी के साथ अपने प्यारभरे रिश्ते के कारण ध्यान आकर्षित करते देखा जाता है। अरहान ने हाल ही में अमेरिका के लॉन्ग आइलैंड के एक फिल्म स्कूल से ग्रेजुएशन किया है। दूसरी ओर, अफवाहें उड़ रही थीं कि सलमान खान अरबाज और सोहेल खान के बेटों को एक फिल्म में कास्ट करेंगे। हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए इस सभी अटकलों को खारिज कर दिया हैं।

ये भी पढ़े-मां बनी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की Shirin Sewani, पोस्ट शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

अरबाज खान ने बेटे के बॉलीवुड डेव्यु पर किया रिएक्ट

हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपने बेटे अरहान खान के डेब्यू की अटकलों का खंडन किया और दावा किया कि ये झूठी हैं। उन्होंने कहा “मुझें नहीं पता। मेरे अनुसार, वे अभी भी अफवाहें हैं। यह खबर अभी तक मेरे कानों तक नहीं पहुंची है,” हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि अरहान को एक्टिंग में दिलचस्पी है और वह इसके लिए ट्रेनिंग ले रहे हैं। “उनकी तैयारियों के आधार पर यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वह वहीं रहना चाहते हैं। वह एक फिल्म स्कूल गए हैं और अन्य काम भी किए हैं,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arhaan Khan (@iamarhaankhan)

दबंग ने बताया कि उनका बेटा फिलहाल अपने करियर पर ध्यान दे रहा है और वह अभी एक युवा लड़का है जो इस साल 22 साल का हो जाएगा। अपने बेटे की ‘कड़ी मेहनत करने वाला, ईमानदार और समर्पित बच्चा’ बताते हुए अरबाज ने कहा, “अगर सब कुछ ठीक रहा, उसका फोकस सही रहा और किस्मत उसके साथ रही, तो मुझे पूरा यकीन है कि वह अपनी वजह से सफल होगा।”

ये भी पढ़े-बिना कपड़ो के फोटोशूट करवाना Ranveer Singh को पड़ा महंगा, शक्तिमान से मुकेश खन्ना ने काटा पत्ता

बेटे के साथ फिल्म से जुड़ी चर्चाओं पर अरबाज

ऐसा कहने के बाद, एक्टर ने खुलासा किया कि वह और उनके बेटे अक्सर फिल्म से संबंधित चर्चा करते हैं। हालाँकि, इंडस्ट्री में अपने तीन दशक लंबे अनुभव के बावजूद, वह अपने बेटे को ज्यादा निर्णय लेने देते हैं। उन्होंने बताया कि वह उनका मार्गदर्शन करते हैं लेकिन ज्यादा इंटरफेयर नहीं करते क्योंकि फैशन एक्टर चाहते हैं कि उनका बेटा अपने अनुभवों और गलतियों से सीखे। उन्होंने कहा- “मैं उसे एक सुरक्षात्मक वातावरण में, बुलबुले के अंदर नहीं रखना चाहता। मैं चाहता हूं कि वह उड़े, गिरे, गलतियां करे और सीखे ताकि वह समझ सके कि दुनिया एक कठिन जगह है,”

ये भी पढ़े-‘मैं तो बहुत दूर हूं…’ Elvish Yadav की गिरफ्तारी पर मुनव्वर फारुकी का रिएक्शन

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

MI VS KKR : मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को दिया 170 रन का लक्ष्य-Indianews
Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews
Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी का अमेठी से चुनाव नहीं लड़ने का फैसला सही या गलत, जानें लोगों ने क्या कहा-Indianews
अमित शाह डीपफेक मामले में हुई पहली गिरफ्तारी, जानें कौन है यह शख्स
Mango Rabri: आम से बनाएं जायकेदार डेजर्ट मैंगो रबड़ी, जानें टेस्टी और हेल्थी रेसिपी -Indianews
Arvind Kejriwal: क्या लोकसभा चुनावों में प्रचार के लिए अरविंद केजरीवाल को ज़मानत मिलनी चाहिए, जानें लोगों की राय-Indianews
भारत को मिली खुशखबरी, ईरान ने इजराइली जहाज से बंधक बनाए सभी नागरिकों को छोड़ा
ADVERTISEMENT