होम / Yami Gautam ने अपनी ताकत का किया खुलासा, आर्टिकल 370 के दौरान चिंता में थे पति

Yami Gautam ने अपनी ताकत का किया खुलासा, आर्टिकल 370 के दौरान चिंता में थे पति

Simran Singh • LAST UPDATED : February 27, 2024, 10:48 am IST
ADVERTISEMENT
Yami Gautam ने अपनी ताकत का किया खुलासा, आर्टिकल 370 के दौरान चिंता में थे पति

Yami Gautam

India News (इंडिया न्यूज़), Yami Gautam, दिल्ली: यामी गौतम अभी अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म आर्टिकल 370 की सफलता से उत्साहित हैं। ट्रेलर लॉन्च पर, एक्ट्रेस ने पति आदित्य धर के साथ अपनी पहली गर्भावस्था की भी अनांउसमेंट की और कपल ने माता-पिता बनने पर अपनी खुशी व्यक्त की। खैर, विक्की डोनर एक्ट्रेस ने अपनी गर्भावस्था के दौरान इस फिल्म की शूटिंग की और वास्तव में यह उनके लिए बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन, हाल ही में एएनआई के साथ बातचीत में, एक्ट्रेस ने गर्भवती होने से पहले एक्शन सीन को पूरा करने का खुलासा किया।

गर्भावस्था के दौरान आर्टिकल 370 की शूटिंग

यामी गौतम ने मां बनने के पल को अपनाने के बारे में बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों और सेहत के बीच संतुलन बनाया। ऐसा कहने के बाद, एक्ट्रेस ने बताया कि वह कितनी भाग्यशाली थीं क्योंकि उन्होंने गर्भावस्था से पहले सभी एक्शन सीन और मुशकिल सीन को पूरा कर लिया था। एक्ट्रेस ने बताया, “जो हिस्से बचे थे उनमें ज्यादातर बात करने वाले हिस्से, सीन, बाहरी शॉट, यात्रा और बाकी सब थे।”

ये भी पढ़े: Priyanka Chopra ने बेटी की अनदेखी तस्वीर की शेयर, इमोशनल होकर जाहिर की फिलिंग

एक्ट्रेस ने कहा, “तो ऐसे कुछ क्षण होते हैं जब आपको अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास होता है और क्या आप अपनी आरक्षित ऊर्जा और आपके दिमाग में कितनी ताकत है उससे परे कुछ कर सकते हैं।” चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, यामी गौतम ने कहा कि वह एक पेशेवर हैं जिन्होंने बहुत बड़ी जिम्मेदारी ली है और जिन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। Yami Gautam

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)

यामी ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने अपनी मां और कई अन्य माताओं को संतुलन बनाते हुए देखा है, इसलिए उन्होंने सोचा कि उन्हें यह करना ही होगा। आर्टिकल 370 के दौरान एक्ट्रेस ने अपने पति आदित्य धर को अपना सबसे बड़ा समर्थक बताया। यामी ने कहा, “मुझे उनसे जो भावनात्मक समर्थन मिला वह अविश्वसनीय था।”

ये भी पढ़े: Holi 2024: होली के रंगों से स्किन को ना…

सही प्रोजेक्ट चुनने के बारें में यामी

मीडिया से बातचीत में यामी गौतम ने खुलासा किया कि वह आमतौर पर अपनी मन की बात सुनती हैं। “लेकिन कभी-कभी, डर के कारण आपकी आवाज़ दब जाती है, यह सुझाव देते हुए कि आपको कुछ विशेष प्रकार की फिल्में, प्रोजेक्ट, संगीत करना चाहिए या एक्ट्रेस या सितारों के साथ काम करना चाहिए। जब आप इन आवाजों से घिरे हों, तो यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि ये सिर्फ चुनाव हैं,” उन्होंने कहा कि हम जिस भी व्यक्ति से मिलेंगे, उसके पास देने के लिए हमेशा सलाह होगी।

उन्होंने आगे कहा, “अगर मुझे आपको विकी डोनर के लिए लॉगलाइन बतानी हो, तो आप कहेंगे, ‘कृपया घर जाएं!’ इसलिए, मुझे खुद का समर्थन करना होगा, अपनी पसंद के साथ सहज रहना होगा और जो मैं प्रासंगिक होना चाहती हूं उस पर ध्यान केंद्रित करना होगा”

ये भी पढ़े: Mahashivratri 2024: महाशिवरात्रि पर करें ये खास उपाय, मिलेगा…

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT