होम / मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews

मां बनने के बाद काम करना चाहती हैं Yami Gautam, पति की तारीफ में बोले ये शब्द -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 29, 2024, 1:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Yami Gautam-Aditya Dhar: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम इस वक्त अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी चरण में हैं। वह इस साल मई में फिल्म मेकर आदित्य धर के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में, यामी ने खुलासा किया कि वह प्रेग्नेंसी के बाद अपने जीवन को कैसे डायरेक्ट करने की योजना बना रही हैं और वह सेट पर वापस आने के लिए लंबा समय नहीं लेंगी।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में यामी गौतम ने कबूल किया कि उनकी मां अंजलि गौतम और बहन सुरीली गौतम उनका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम हैं। आर्टिकल 370 की एक्ट्रेस ने याद किया कि कैसे उनकी मां ने उन्हें बहुत धैर्य और प्यार से पाला था। उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है कि वह हमारे साथ बहुत चंचल थी। जिस तरह से वह हमें सुधारती थी और हमें व्यस्त रखती थी वह भी मुझे पसंद आया।”

  • मां और बहन की परवरिश पर यामी
  • कामकाजी मां होने पर यामी गौतम
  • पति की तारीफ में बोले ये शब्द

अरनमनई 4 के सेट से Tamannaah Bhatia ने शेयर की तस्वीरें, डरावने लुक में दिखीं एक्ट्रेस -Indianews

मां और बहन की परवरिश पर यामी

जब यामी ने अपनी मां से पूछा कि वह सब कुछ आसानी से कैसे प्रबंधित कर पाती हैं, तो उन्होंने एक्टेस से कहा, “आप नोट्स नहीं ले सकते क्योंकि यह उस तरह काम नहीं करता है।” अपनी बहन के बारे में आगे बोलते हुए, यामी ने स्वीकार किया कि सुरीली ने भी अपने बच्चे की परवरिश में बहुत अच्छा काम किया है और वह अपने भतीजे सैभंग सिंह भट्टी के बहुत करीब हैं।

इस वजह से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ से बाहर हुई थी Hina Khan, सालों बाद मेकर्स ने खोला राज -Indianews

कामकाजी मां होने पर यामी गौतम

एक्ट्रेस इस समय में ओएमजी 2, चोर निकल के भागा और लॉस्ट सहित कई बैक-टू-बैक सफलताओं के साथ अपने करियर के चरम पर है। यामी ने उसी इंटरव्यू में खुलासा किया कि भले ही वह अभी अपने परिवार को प्राथमिकता देंगी, लेकिन वह जल्द ही बिना ज्यादा समय दिए काम पर वापस आ जाएंगी।

यामी ने कबूल किया, ”मैं एक कामकाजी मां बनूंगी। मेरी मां और सास कामकाजी महिला रही हैं और उन्होंने इसे अच्छे से संतुलित किया है। उन्होंने मेरे लिए एक उदाहरण स्थापित किया है। इसके अलावा, मुझे खुशी है कि मेरे पास एक बहुत ही सहयोगी पति है।”

Ankur Jain की दुल्हन ने पहना 3डी वेडिंग गाउन, खूबसूरती देख हो जाएंगे दंग -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT