होम / बोली "माफ़ कर दीजिये…" इस अदाकारा ने अपने धर्म इस्लाम के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग की दुनिया, अब जाकिर नाइक का भाषण सुन हुई भावुक?

बोली "माफ़ कर दीजिये…" इस अदाकारा ने अपने धर्म इस्लाम के लिए छोड़ दी थी एक्टिंग की दुनिया, अब जाकिर नाइक का भाषण सुन हुई भावुक?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 16, 2024, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
बोली

Pakistani Actress Yashma Gill: यशमा ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वे आगे भी अभिनय जारी रखेंगी। उन्होंने जाकिर नाइक की बातों को महत्वपूर्ण बताया और अगर उनके किसी बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो इसके लिए माफी भी मांगी।

India News (इंडिया न्यूज), Pakistani Actress Yashma Gill: पाकिस्तानी एक्ट्रेस यशमा गिल इन दिनों मीडिया में छाई हुई हैं। हाल ही में उन्होंने भारत के विवादित इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक के एक इवेंट में भाग लिया, जिसके बाद अफवाहें उड़ीं कि उन्होंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री छोड़ दी है।

जाकिर नाइक के इवेंट में भागीदारी

यशमा ने इवेंट में जाकिर नाइक से बातचीत करते हुए कहा कि वे अब इस्लामिक तरीके से जिंदगी जीने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान, उन्होंने अपनी स्पिरिचुअल जर्नी के संघर्षों को साझा किया। उनका रोते हुए वीडियो भी वायरल हुआ, जिससे लोगों को यह समझने में दिक्कत हुई कि क्या उन्होंने वाकई से अपने करियर से अलविदा ले लिया।

77 साल की उम्र में मशहूर गायक Adnan Sami की मां का हुआ निधन, बोले- जन्नत हो…’

अफवाहों का खंडन

इन अफवाहों को लेकर यशमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर स्पष्ट किया कि उन्होंने इंडस्ट्री नहीं छोड़ी है। उन्होंने लिखा, “डॉ. जाकिर नाइक के इवेंट में शामिल होना मेरे लिए सम्मान की बात थी। उस समय माइक की तकनीकी समस्या और शोर की वजह से मेरी बात को गलत समझा गया।”

यशमा ने यह भी बताया कि वे अब भी एक्ट्रेस के तौर पर सक्रिय हैं और अपने करियर को लेकर कोई निर्णय नहीं लिया है। उन्होंने आगे कहा, “मैं दीन और दुनिया में बैलेंस ढूंढने की कोशिश कर रही हूं।”

Singham Again Trailer Released: खत्म हुआ सब्र ‘Singham Again’ का ट्रेलर हुआ आउट, ये तो फिल्म नहीं दिवाली का बम्पर धमाका लाए है Rohit Shetty

भविष्य की योजनाएँ

यशमा ने अपने प्रशंसकों को आश्वस्त किया कि वे आगे भी अभिनय जारी रखेंगी। उन्होंने जाकिर नाइक की बातों को महत्वपूर्ण बताया और अगर उनके किसी बयान से किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो इसके लिए माफी भी मांगी।

यशमा गिल ने कई लोकप्रिय शो जैसे “कुर्बान,” “कहां हो तुम,” “हारा दिल,” “गुस्ताख दिल,” और “तस्वीर” में काम किया है। उनका करियर अब भी प्रगति पर है, और वे अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में संतुलन बनाने की कोशिश कर रही हैं।

आखिर क्यों Abhishek Bachchan को SBI हर महीने दे रहा 18 लाख रुपये…बैंक को भी बना दिया जुनियर बच्चन ने अपना कर्जदार?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT