होम / Yodha Teaser OUT: योद्धा का टीज़र हुआ रिलीज, विमान को बचाने के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन मिशन पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा

Yodha Teaser OUT: योद्धा का टीज़र हुआ रिलीज, विमान को बचाने के लिए हाई-ऑक्टेन एक्शन मिशन पर निकले सिद्धार्थ मल्होत्रा

Babli • LAST UPDATED : February 19, 2024, 2:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),Yodha Teaser OUT, दिल्ली: इंडियन पुलिस बल के साथ अपने कार्यकाल के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी आगामी एक्शन फिल्म योद्धा के लिए प्रत्याशा पैदा करते हुए सुर्खियों में लौट आए हैं। उनके किदार परिवर्तन के अपडेट और झलकियों का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस अब आधिकारिक टीज़र का आनंद ले सकते हैं, जिसमें सिद्धार्थ को एक शक्तिशाली जन-एक्शन भूमिका में दिखाया गया है। यह फिल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

योद्धा का टीज़र हुआ रिलीज

आखिरकार, सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा के मेकर्स ने टीज़र जारी कर दिया है। शानदार करने वाले टीज़र में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक कमांडो हैं, जो एक अपहृत विमान को बचाने के लिए एक हाई-ऑक्टेन मिशन पर निकलते हैं। फैंस इस आगामी ब्लॉकबस्टर में पूर्ण पैमाने पर एक्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sidharth Malhotra (@sidmalhotra)

ये भी पढ़े-OTT एक्टर के टैग पर Pankaj Tripathi ने तोड़ी चुप्पी, लॉकडाउन के दिनों को किया याद

योद्धा के बारे में

सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा के निर्देशन में, योद्धा सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पटानी और राशि खन्ना के नेतृत्व में शानदार कलाकारों के साथ एक सिनेमाई तमाशा पेश करने का वादा करता है। यह हाई-ऑक्टेन फिल्म प्राइम वीडियो, धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स का एक सहयोगात्मक प्रयास है। प्रोडक्शन टीम में हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और शशांक खेतान शामिल हैं।

ये भी पढ़े-Ayesha Takia: आयशा टाकिया का ट्रोलर्स को करारा जवाब, शेयर किया नोट

योद्धा का हवाई पोस्टर रिलीज

इससे पहले, योद्धा क्रिएटर्स ने टीज़र की तारीख का खुलासा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था। वीडियो को शेयर करत हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, “एयरड्रॉपिंग सीधे आपकी स्क्रीन पर रोमांचित करती है! आप सभी के साथ इस यात्रा पर निकलने के लिए बहुत उत्साहित हूं। देखते रहिए क्योंकि #योद्धा टीज़र 19 फरवरी को रिलीज होगा। #योद्धा 15 मार्च को सिनेमाघरों में।”

ये भी पढ़े-भरत तख्तानी से अलग होने के बाद उड़ी Esha Deol की मुस्कान, इस तरह एयरपोर्ट पर हुई स्पॉट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.