होम / Yuvika Chaudhary और Prince Narula के घर गूंजी किलकारियां…जानें नन्हा मेहमान कौन बेबी बॉय या गर्ल?

Yuvika Chaudhary और Prince Narula के घर गूंजी किलकारियां…जानें नन्हा मेहमान कौन बेबी बॉय या गर्ल?

Prachi Jain • LAST UPDATED : October 20, 2024, 5:00 pm IST
ADVERTISEMENT
Yuvika Chaudhary और Prince Narula के घर गूंजी किलकारियां…जानें नन्हा मेहमान कौन बेबी बॉय या गर्ल?

Yuvika Chaudhary & Prince Narula Blessed With Baby Girl: टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर हाल ही में खुशियों की किलकारियां गूंजी हैं, जिससे उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। शादी के छह साल बाद, युविका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है।

India News (इंडिया न्यूज), Yuvika Chaudhary & Prince Narula Blessed With Baby Girl: टीवी के पॉपुलर कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर हाल ही में खुशियों की किलकारियां गूंजी हैं, जिससे उनके फैंस बेहद उत्साहित हैं। शादी के छह साल बाद, युविका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है, और उनके परिवार में नई रौनक आई है।

युविका और प्रिंस बने पेरेंट्स

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, युविका ने शनिवार की शाम को एक बेटी को जन्म दिया। प्रिंस नरूला के पिता, जोगिंदर नरूला, ने इस खबर की पुष्टि की है, जिससे पूरे परिवार में खुशियों का माहौल है। हालांकि, अब तक प्रिंस और युविका की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि यह क्यूट कपल कब अपनी बेटी के बारे में सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करेगा।

24 साल का रिश्ता तोड़ Salman Khan की भाभी को फिर हुई मोहब्बत…इस शख्स से रचाने जा रही है शादी?

बिग बॉस से शुरू हुई लव स्टोरी

प्रिंस और युविका की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात रियलिटी शो ‘बिग बॉस 9’ (Bigg Boss 9) में हुई थी। शो के दौरान ही प्रिंस ने युविका से अपने प्यार का इजहार किया था। प्रिंस ने युविका को एक रोमांटिक अंदाज में हार्ट शेप की रोटी बनाकर प्रपोज किया, जिससे उनकी प्रेम कहानी ने नया मोड़ लिया। शो के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया और 2018 में शादी कर ली।

IVF से प्रेग्नेंसी

प्रिंस और युविका के पेरेंट्स बनने की यह जर्नी आसान नहीं थी। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में युविका ने खुलासा किया था कि वह IVF (इन विट्रो फर्टिलाइजेशन) के जरिए प्रेग्नेंट हुई हैं। इस प्रक्रिया के जरिए उन्हें मां बनने का सुख मिला, और अब दोनों एक नए और महत्वपूर्ण फेज में प्रवेश कर चुके हैं।

हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा ने साड़ी में यूं दिखाया हॉट फिगर, अभिनेत्री के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा रिएक्शन

फैमिली और फैंस की खुशी

प्रिंस और युविका के परिवार और फैंस में उनकी बेटी की पहली झलक देखने का उत्साह साफ नजर आ रहा है। उम्मीद की जा रही है कि युविका के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद उनकी बेटी की कोई प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की जाएगी। तब तक फैंस इस खुशखबरी को लेकर बेहद उत्साहित हैं और इस नए अध्याय में कपल की खुशियों में शामिल होने के लिए तैयार हैं।

प्रिंस और युविका की यह नई पारी न सिर्फ उनकी लाइफ को और भी खास बना रही है, बल्कि उनके फैंस के लिए भी यह एक खास और यादगार पल है। अब सबको उस पल का इंतजार है, जब यह कपल अपनी बेटी की एक झलक साझा करेगा।

जेठ ने Radhika Merchant के हाथ से नहीं खाया केक, इस हरकत को देख हैरान रह गए अंबानी परिवार के लोग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT