होम / Delhi Liquor Scam Case:10 घंटे की छापेमारी के बाद संजय सिंह गिरफ्तार

Delhi Liquor Scam Case:10 घंटे की छापेमारी के बाद संजय सिंह गिरफ्तार

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 4, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),  Delhi Liquor Scam Case:आप नेता संजय सिंह को शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार किया गया है, यह भारत की कानून प्रवर्तन एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा मनी लॉन्ड्रिंग के तहत आम आदमी पार्टी (आप) नेता संजय सिंह के आवास पर तलाशी लेने के बाद हुआ है।

AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा…

AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर AAP नेता राघव चड्ढा ने कहा, “पिछले करीब 15 महीनों से भाजपा एक तथाकथित शराब घोटाले की आड़ में हम पर आरोप लगा रही है। पिछले 15 महीनों में 1 हजार जगहों पर ईडी द्वारा छापेमारी कराई गई है। कई अफसर इसमें लगे हुए हैं। 15 महीने बीतने के बाद, लोगों को गिरफ्तार करने के बाद जांच में आज तक किसी एजेंसी को फूटी कौड़ी तक नहीं मिली। अगर कोई घोटाला होता तो न जाने कितनी संपत्ति बरामद होती। ये दिखाता है कि ये राजनीति से प्रेरित है।”

AAP सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी को लेकर केंद्रीय मंत्री वी. के. सिंह ने कहा, “सरकार को पहले जो राजस्व मिलता था उसे अगर कम करके फायदा प्राइवेट ऑपरेटर को दिया गया तो क्या ये घपला नहीं है? जब तक शराब नीति बदली नहीं गई थी तब तक सरकार का राजस्व ज्यादा था। आखिर ये फायदा किसे गया? इसलिए सभी चीजें खोजी जा रही हैं और छापेमारी की जा रही है। मेरा मत है कि यदि चीजें गलत हैं तो उसपर सफाई नहीं देनी चाहिए। ये मामला ED का है उसपर कुछ और करने की जरूरत नहीं है।”

यह भी पढें:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Speaker Election: ओम बिरला या फिर के सुरेश, कौन जीतेगा लोकसभा अध्यक्ष की रेस? आज फैसला-Indianews
Kenya Protests: केन्या की संसद में आगजनी, हिंसा में 10 की मौत, भारत ने जारी की नागरिकों के लिए एडवाइजरी -IndiaNews
CM Eknath Shinde के घर शादी का कार्ड लेकर पहुंचे Anant Ambani, देखें वीडियो -IndiaNews
Julian Assange: जासूसी मामले में जूलियन असांजे का बाइडेन सरकार के साथ क्या है समझौता? अपने अपराध को किया स्वीकार-Indianews
Yash Johar की पुण्यतिथि पर करण जौहर ने किया याद, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
Shani Vakri June 2024: 29 जून को 12 घंंटे में बदलेगी शनि-बुध की चाल, इस राशियों का शुरू होगा बुरा वक्त? – IndiaNews
‘फिर कभी एयर इंडिया से उड़ान नहीं भरने’ की यात्रि ने खाई कसम, जानें क्या है पूरा मामला  -IndiaNews
ADVERTISEMENT