होम / Pashupati Paras: सीट न मिलने से नाराज पशुपति पारस ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

Pashupati Paras: सीट न मिलने से नाराज पशुपति पारस ने मोदी कैबिनेट से दिया इस्तीफा

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : March 19, 2024, 1:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Pashupati Paras: बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां बिहार में सीट के बंटवारे के बाद केंद्रीय मंत्री और चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस ने मोदी कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है। पारस ने मंगलवार को दिल्ली में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसका ऐलान किया। पारस ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल, सोमवार शाम को हुए सीट बंटवारे में पशुपति पारस को बिहार में एक भी सीट नहीं मिली, जिसके बाद माना जा रहा था कि वह किसी भी वक्त एनडीए छोड़ सकते हैं।

पशुपति ने इस्तीफे का किया ऐलान

पारस ने अपनी नाराजगी को जाहिर करते हुए कैबिनेट से इस्तीफे का ऐलान किया है। पारस की एनडीए में सीटों को लेकर चर्चा क्यों नहीं हुई, इस पर उन्होंने कोई भी बयान नहीं दिया है। वह 2 मिनट से भी कम समय में बोले और पत्रकारों के सवालों का जवाब दिए बिना ही चले गए।

दिल्ली में पत्रकारों से बात करते हुए पशुपति कुमार पारस ने कहा कि, मैंने बिहार में सीटों का इंतजार किया। सीटों को लेकर कल घोषणा की गई। मैंने ईमानदारी से एनडीए की सेवा की है, मैं पीएम का आभारी हूं। मैं कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा देता हूं। पारस किस कैंप में शामिल होंगे, इसको लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है।

क्या पशुपति INDIA ब्लॉक का थामेंगे हांथ ?

बता दें कि, पशुपति पारस ने एनडीए गठबंधन में कुछ सीटें पाने के लिए काफी कोशिशें की थी। इसके लिए उन्होंने धमकी भरे अंदाज में भी यहा कहा था कि, ‘अगर हमें उचित सम्मान नहीं दिया गया तो हमारी पार्टी स्वतंत्र है और हमारे दरवाजे खुले हैं। हम कहीं भी जाने के लिए तैयार रहेंगे। अब जब सीट के बंटवारे का ऐलान हो गया है तो उनका गुस्सा भी खुलकर सामने आ गया है। कही जा रहा है कि इस फैसले के बाद पशुपति पारस भी INDIA ब्लॉक के साथ जाने की संभावना पर विचार कर रहे हैं।

मामले का अपडेट जानने के लिए जुड़े रहिए इंडिया न्यूज के साथ..

ये भी पढ़े- Vedaa Teaser OUT: रिलीज हुआ वेदा का टीज़र, एक्शन से भरपूर दिखें जॉन अब्राहम-तमन्ना भाटिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT