होम / वीर सावरकर के पोते ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, जाने क्या है पूरा मामला?

वीर सावरकर के पोते ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का केस, जाने क्या है पूरा मामला?

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : April 13, 2023, 12:49 am IST

इंडिया न्यूज: (Savarkar’s grandson files defamation case against Rahul Gandhi) कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर लगातार खतरा बढ़ता जा रहा है। एक बार फिर राहुल के उपर मानहानि की एक नई शिकायत दर्ज कराई गयी है। वीर सावरकर पर की गई एक टिप्पणी की वजह से उनके ऊपर शिकायत दर्ज की गई है। यह शिकायत कोई और नहीं बल्कि वीर सावरकर के पोते सात्यकी सावरकर ने दर्ज कराया है। उनका आरोप है, की राहुल गांधी ने वीर सावरकर का अपमान किया है और इससे पहले भी यह मुद्दा उठाया जा चुका है, लेकिन इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।

  • सावरकर पर राहुल ने क्या किया था टिप्पणी?
  • हेमंत बिस्वा सरमा ने दिया केस की धमकी

सावरकर पर राहुल ने क्या किया था टिप्पणी?

बता देंगे कि जब राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता हटाई गई तब उनसे पूछा गया की, राहुल गांधी अगर माफी मांग लेते तो, इस सवाल पर राहुल गांधी ने कहा था, कि मेरा नाम सावरकर नहीं गांधी है और गांधी किसी से माफी नहीं मांगता दरअसल ऐसा कई बार हो चुका है, कि उन्होंने सावरकर पर टिप्पणी की है।

हेमंत बिस्वा सरमा ने दिया केस की धमकी

यह मामला जब सामने आया तो इस मामले के खिलाफ कांग्रेस भी कोर्ट पहुंची, बता दें कि इसकी सुनवाई 13 अप्रैल यानी गुरुवार को होनी है। इतना ही नहीं असम के मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा सरमा भी राहुल के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर मानहानि का मुकदमा करने की धमकी दे डाली।

ये भी पढ़े:- दिग्गज कांग्रेस नेता कागोडु थिम्मप्पा की बेटी बीजेपी में शामिल, BJP के भी कई नेता नाराज

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT