होम / MS Dhoni: पूर्व कप्तान एमएस धोनी बने SBI के ब्रांड एंबेसडर, निभाएंगे ये भूमिका

MS Dhoni: पूर्व कप्तान एमएस धोनी बने SBI के ब्रांड एंबेसडर, निभाएंगे ये भूमिका

Mudit Goswami • LAST UPDATED : October 29, 2023, 3:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), MS Dhoni: इंडियन क्रिकेटर और पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिवाली से पहले भारतीय स्टेट बैंक ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है। रविवार को पब्लिक सेक्टर के सबसे बड़े बैंक ने महेंद्र सिंह धोनी को एंबेसडर बनाने का एलान किया है। ब्रांड एंबेसडर के तौर पर एमएस धोनी मार्केटिंग और एड की भूमिका निभाएंगे।

एसबीआई के अध्यक्ष दिनेश खारा ने कहा, “हमें एमएस धोनी को एसबीआई के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल करते हुए बहुत खुशी हो रही है। धोनी का एसबीआई के साथ जुड़ना हमारे ब्रांड को एक नया अवतार देगा। यह फैसला साझेदारी, हमारा लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपने ग्राहकों की सेवा करने की प्रतिबद्धता को मजबूती देना है।”

भारत का सबसे बड़ा कामर्शियल बैंक

बता दें कि भारतीय स्टेट बैंक प्रॉपर्टी, कस्टमर्स और कर्मचारियों के मामले में सबसे बड़ा कामर्शियल बैंक है। वहीं, ये बैंक देश का सबसे बड़ा कर्जदाता भी है, जिसने अभी तक 30 लाख से ज्यादा भारतीय परिवारों के घर खरीदने के सपने को साकार किया है। बैंक का होम लोन का पोर्टफोलियो 6.53 लाख करोड़ रुपये से भी ज्यादा का हो चुका है।

इतना दिया डिजिटल लोन

वहीं, डिजिटल लोन देने के मामले में देश के पब्लिक सेक्टर के बैंक ने योनो के माध्यम से 5,428 करोड़ रुपये अप्रूव हो गए हैं। वित्त वर्ष 2024 के पहले तिमाही के दौरान सभी बैंकों के मुकाबले सोशल मीडिया प्लेटफार्म में फॉलोअर्स की संख्या सबसे ज्यादा है।

यह भी पढ़ेंः-

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT