Friday, May 27, 2022
HomeBusinessTwitter के 2 टॉप अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी, बताई ये वजह

Twitter के 2 टॉप अधिकारियों ने छोड़ी कंपनी, बताई ये वजह

Twitter ने अपने 2 शीर्ष प्रबंधकों को नौकरी से निकाल दिया। Twitter CEO Parag Agarwal ने ट्विटर के लीडरशिप में हुए बदलाव को लेकर अपने कर्मचारियों को मेल किया और कंपनी के बदलते वातावरण से अवगत कराया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पराग अग्रवाल ने कंज्यूमर प्रोडक्ट लीडर Kayvon Beykpour और हेड रिवेन्यू प्रोडक्ट ब्रूस फाक (Bruce Falck) को कंपनी छोड़ने के लिए कहा है।

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
जब से एलन मस्क ने ट्विटर(Twitter) खरीदा है, तब से कंपनी की शीर्ष मैनेजमेंट में उथल पुथल मची हुई है। एलन मस्क के आने से बहुत से कर्मचारियों में नौकरी जाने का भय था। इसी बीच अब यह खबर सामने आई है कि ट्विटर ने अपने 2 शीर्ष प्रबंधकों को नौकरी से निकाल दिया। इतना ही नहीं, कंपनी ने नई होने वाली भर्ती पर भी रोक लगा दी है।

Twitter CEO Parag Agarwal ने ट्विटर के लीडरशिप में हुए बदलाव को लेकर अपने कर्मचारियों को मेल किया और कंपनी के बदलते वातावरण से अवगत कराया। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पराग अग्रवाल ने कंज्यूमर प्रोडक्ट लीडर Kayvon Beykpour और हेड रिवेन्यू प्रोडक्ट ब्रूस फाक (Bruce Falck) को कंपनी छोड़ने के लिए कहा है। पराग अग्रवाल ने कर्मचारियों को लिखे ई-मेल में कंपनी के मौजूदा हालात के बारे में बताया कि कंपनी में बदलाव और बजट आदि की समस्या की वजह से यह निर्णय लिया गया है।

कंज्यूमर प्रोडक्ट लीडर Kayvon Beykpour ने ट्वीट करके Twitter छोड़ने के बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि मैं अपनी पेटरनिटी लीव को बीच में रोककर ट्विटर से जुड़ी एक न्यूज शेयर कर रहा हूं। मैं कंपनी के 7 साल के बाद छोड़ रहा हूं।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा- मुझे गर्व है कि हमने ट्विटर के इनोवेशन की गति के बारे में धारणा को बदल दिया और हमने बड़े दांव लगाने, तेजी से आगे बढ़ने के लिए आंतरिक कल्चर को स्थानांतरित किया है। सीईओ पराग अग्रवाल ने मुझे बताया कि वह टीम को एक अलग दिशा में ले जाना चाहते हैं। इसके बाद मुझसे इस्तीफा देने को कहा गया है।

इसके जवाब में CEO पराग अग्रवाल ने लिखा है, आपने इतना बड़ा प्रभाव डाला है। आपने जो कुछ हासिल किया है, उसके लिए मेरे मन में बहुत सम्मान और प्रशंसा है और मुझे खुशी है कि मुझे इन सभी वर्षों में आपके साथ मिलकर काम करने का मौका मिला।

दूसरी ओर, हेड रिवेन्यू प्रोडक्ट ब्रूस फाक ने ट्वीट के माध्यम से ट्विटर छोड़ने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मैं सभी टीम का कुछ समय धन्यवाद देने के लिए लेना चाहता हूं। मैं बहुत भाग्यशाली रहा कि पिछले 5 साल काम करके और बिजनेस को बनाने और आगे बढ़ाने में टीम का साथ मिलता रहा है।

यह भी पढ़ें: Paradip Phosphates ला रही 1502 करोड़ का आईपीओ, जानिए कितना है प्राइस बैंड

यह भी पढ़ें: खाद्य तेलों के आयात पर क्या बोलीं वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : आईपीओ अलॉटमेंट स्टेटस कैसे चेक करें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular