होम / पान मसाला का विज्ञापन करके बुरे फंसे खिलाड़ी, पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने की निंदा

पान मसाला का विज्ञापन करके बुरे फंसे खिलाड़ी, पूर्व सेंसर बोर्ड प्रमुख पहलाज निहलानी ने की निंदा

Kumar Anjesh • LAST UPDATED : April 18, 2022, 6:30 am IST

Akshay Kumar has promoting of Paan Masala

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली। शाहरुख खान और अजय देवगन के बाद अब पान मसाले के विज्ञापन में तीसरा नाम भी नजर आ रहा है। इस बार अक्षय कुमार पान मसाले के एक विज्ञापन का प्रचार करने लगे हैं। कैंसर जैसे गंभीर रोग को बढ़ावा देने वाले पदार्थ का प्रचार करने के लिए अभिनेता को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। अक्षय कुमार के इस काम के बाद सीबीएफसी के पूर्व प्रमुख पहलाज निहलानी ने भी उनकी कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा साफ सुथरी छवि वाला एक अभिनेता कैंसरयुक्त प्रोडक्ट का प्रचार कर रहा है।

Akshay Kumar has promoting of Paan Masala
ADD SHOOT

जनता को किया जा रहा भ्रमित
अक्षय कुमार के टीवी पर ‘जुबां केसरी’ बोलने के बाद पहलाज निहलानी ने उनपर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- मेरा दृढ़ विश्वास है कि जहां अक्षय कुमार एक आम आदमी को सिगरेट पीने की बजाए सैनिटरी पैड पर पैसा खर्च करने के बारे में बताते हैं, उसे अब से फिल्मों से हटा दिया जाना चाहिए। सरकार को इस बात पर गंभीरता से विचार करना चाहिए। एक तरफ जहां एक जाना माना सुपरस्टार जनता को सिगरेट पर खर्च न करने के लिए कह रहा है। वहीं दूसरी ओर वही अभिनेता पान मसाला खाने की भी सलाह दे रहे हैं। ये सब जनता के लिए बहुत भ्रमित करने वाला है।’

साउथ इंडियन एक्टर्स से की बॉलीवुड अभिनेताओं की तुलना

Akshay Kumar has promoting of Paan Masala
पहलाज निहलानी ने बॉलीवुड अभिनेताओं से साउथ इंडियन एक्टर्स की तुलना की। उन्होंने दक्षिण भारतीय अभिनेताओं की तारीफ की- दक्षिण में रजनीकांत, विजय और खुशबू जैसे सितारों के लिए मंदिर बने हैं। उन्होंने कहा- जब मुंबई में यश की केजीएफ 2 रिलीज हुई तो फैंस ने उनके कटआउट को दूध से नहलाया और कर्नाटक में करीब 20 हजार किताबों से उनकी बहुत बड़ी तस्वीर बनाई। क्या आपने कभी किसी बॉलीवुड अभिनेता को इस तरह सम्मानित होते हुए सुना है। उन्होंने कहा बॉलीवुड अभिनेता कभी वह मुकाम हासिल ही नहीं कर सकते जो साउथ के एक्टर्स का है।

इनपर भी निशाना साधा
पहलाज केवल विशेष निंदा के लिए अक्षय कुमार को ही बाहर नहीं करना चाहते। उन्होंने कहा- अक्षय एक साफ-सुथरी छवि वाले अभिनेता हैं, जनता उन्हें नायक के रूप में देखती है, ऐसे में वह कैंसर जैसी बीमारी को बढ़ावा देने वाले प्रोडक्ट का इस्तेमाल क्यों कर रहे हैं। उन्होंने कहा सिर्फ अक्षय ही नहीं बल्कि गोविंदा और पियर्स ब्रॉसनन भी इन चीजों को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने ये भी बताया कि शराब व पान-मसालों का प्रचार अवैध और असंवैधानिक है।

Also Read:लहंगा-चोली पहन सपना ने किया गजब डांस Sapna Choudhary Viral Video

Also Read: मीडिया को देख बुरी तरह घबराईं बिंदास उर्फी जावेद, जमाने के सामने छिपाना पड़ा मुँह

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Akash Anand: मायावती का बड़ा सियासी फैसला, भतीजे आकाश आनंद को राजनीतिक उत्तराधिकारी पद से हटाया -India News
DC VS RR : दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को दिया 222 रन का टारगेट-Indianews
टैनिंग हटाने के लिए इस तरह Tomato Ice Cubes का करें इस्तेमाल, आएगा मिनटों में निखार -Indianews
Vada Pav Girl: फोर्ड मस्टैंग में वड़ा पाव? चंद्रिका दीक्षित ने शेयर किया वीडियो-Indianews
Squad: हिंद-प्रशांत क्षेत्र में चीन का मुकाबला करने के लिए अमेरिका ने ‘स्क्वाड’ का किया गठन, ग्रुप में ये देश हैं शामिल-Indianews
शिखर पहारिया संग तिरुपति शादी की अफवाहों पर Janhvi Kapoor ने किया रिएक्ट, दिया मजेदार जवाब -Indianews
Ananya Pandey ने ऑफ शोल्डर आउटफिट में शेयर की खूबसूरत फोटो, BFF नव्या नवेली नंदा ने कर दिया ऐसा कमेंट -Indianews
ADVERTISEMENT