होम / Twitter: पहले छंटनी, फिर अल्टीमेटम और अब सैकड़ों इस्तीफे, आखिर बंद करने पड़ गए ऑफिस

Twitter: पहले छंटनी, फिर अल्टीमेटम और अब सैकड़ों इस्तीफे, आखिर बंद करने पड़ गए ऑफिस

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 18, 2022, 12:18 pm IST

Twitter Shuts Offices: ट्विटर के कर्मचारियों को एलन मस्क ने बुधवार को अल्टीमेटम दिया था कि वह या तो ‘हार्डकोर वर्क’ वातावरण को अपनाएं या फिर कंपनी को छोड़ दें। जिसके चलते सैकड़ों कर्मचारियों ने ट्विटर को छोड़ने का निर्णय लिया और कंपनी से इस्तीफा दे दिया है। जिसके बाद ट्विटर के लिए अब परेशानियां बढ़ गई हैं। कई रिपोर्ट में इस बात का दावा भी किया जा रहा है कि ट्विटर ने अपने कई ऑफिस को बंद कर दिया है।

आपको बता दें कि ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक ट्विटर ने इस्तीफों के बाद सोमवार तक के लिए अपने कार्यालयों को बंद कर दिया है। कंपनी के एक मेमो में यह कहा गया है कि “कृपया सोशल मीडिया, प्रेस या अन्य जगहों पर गोपनीय जानकारी पर चर्चा करने से परहेज करके कंपनी की नीति का पालन करना जारी रखें।”

एलन मस्क ने भेजा ईमेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मस्क ने अपनी समय सीमा से पहले आखिरी घंटो तक कर्मचारियों को रहने के लिए मनाने का प्रयास किया था। परिचित लोगों के मुताबिक मामले में गुरुवार की शाम सोशल नेटवर्क के भविष्य पर चर्चा करने के लिए समय सीमा समाप्त होने पर प्रमुख कर्मचारियों के साथ मीटिंग की गई। इसके साथ ही गुरुवार को एलन मस्क ने एक ईमेल भेजा है।

जानें मस्क ने ईमेल में क्या लिखा?

मस्क ने अपने ईमेल में कहा कि “अप्रूवल के लिए जो कुछ आवश्यक है वह यह है कि आपका प्रबंधक यह सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी लेता है कि आप एक उत्कृष्ट योगदान दे रहे हैं। कर्मचारियों को अपने सहयोगियों के साथ प्रति माह कम से कम एक बार इन-पर्सन मीटिंग करनी चाहिए।”

मस्क का अल्टीमेटम

बुधवार को एलन मस्क ने अपने कर्मचारियों को औपचारिक तौर पर ये बताने के लिए कहा था कि क्या कंपनी का करना वह लोग जारी रखना चाहते हैं। जिसके लिए कर्मचारियों को एक गूगल फॉर्म फिल करना था। बता दें कि इस फॉर्म में सिर्फ एक संभावित प्रतिक्रिया ‘हां’ शामिल थी। इस फॉर्म को समय सीमा तक स्वीकार करने में जो भी विफल रहा, कंपनी ने उसे 3 महीने के वेतन के साथ कंपनी से बाहर कर दिया।

Also Read: AAP का वादा! MCD चुनाव जीतने पर दिलाएगी आवारा पशुओं से राहत

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT