होम / Zomato के को-फाउंडर Mohit Gupta ने अचानक किया रिजाइन, इस्तीफे की बताई ये वजह

Zomato के को-फाउंडर Mohit Gupta ने अचानक किया रिजाइन, इस्तीफे की बताई ये वजह

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 19, 2022, 6:55 pm IST

Zomato Company Latest Updates: ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनी Zomato के बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है। बता दें कि कंपनी के को-फाउंडर मोहित गुप्ता (Mohit Gupta) ने कंपनी से रिजाइन कर दिया है। उन्होंने इस इस्तीफें की वजह भी शेयर की है। साथ ही अपने अगले कदम के बारे में भी संकेत दिया है। हालांकि वो क्या करेंगे, ये अभी तक उन्होंने खुलकर कुछ भी नहीं बताया है।

कंपनी ने बयान जारी कर दी जानकारी

आपको बता दें कि Zomato कंपनी ने शुक्रवार को बयान जारी कर बताया कि उसके को-फाउंडर मोहित गुप्ता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने साढ़े चार साल पहले कंपनी की शुरुआत में अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद साल 2020 में उन्हें प्रमोट करके कंपनी के फूड डिलीवरी बिजनेस का CEO बनाया गया।

मोहित गुप्ता ने इस्तीफे की बताई ये वजह

मोहित गुप्ता ने कंपनी को इस्तीफा भेजकर अपने फैसले की जानकारी दी है। इस मैसेज में गुप्ता ने कहा, “मैंने एक नए और एडवेंचर की तलाश में Zomato से विदा लेने का फैसला किया है, जिससे मैं जिंदगी का लुत्फ उठा सकूं।” कंपनी ने मोहित गुप्ता के इस मैसेज को बाद में बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (BSE) को फॉरवर्ड कर कंपनी में हुए फेरबदल की सूचना दी।

कंपनी ने बताया मोहित का अपनी मर्ज़ी से हटने का फैसला

इस बारें में कंपनी ने कहा कि मोहित गुप्ता ने Zomato से हटने का फैसला अपनी मर्जी से किया है। वो कंपनीज एक्ट 2013 के तहत Zomato में मेन मैनेजरियल पोजिशन पर भी नहीं थे। मोहित गुप्ता से पहले साल 2021 में कंपनी के एक और को-फाउंडर गौरव गुप्ता ने रिजाइन कर दिया था। वो जोमेटो में हेड ऑफ सप्लाई थे। मोहित और गौरव गुप्ता ने दीपिंदर गोयल के साथ मिलकर जोमेटो की शुरुआत की थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
Tawaifs Role in Indian History: भारत के स्वतंत्रता की गुमनाम कहानी, फ्रिडम फाइटर की लिस्ट में ये भी शामिल-Indianews
Green Thai Chicken Curry: लंच में ट्राई करें शानदार ग्रीन थाई चिकन करी, बनाने में है बेहद आसान -Indianews
ADVERTISEMENT