होम / Mamata Banerjee "जब बीजेपी सत्ता में नहीं रहेगी, तब यही केंद्रीय एजेंसियां आपके कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी " ममता की बीजेपी को चेतावनी

Mamata Banerjee "जब बीजेपी सत्ता में नहीं रहेगी, तब यही केंद्रीय एजेंसियां आपके कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी " ममता की बीजेपी को चेतावनी

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 13, 2022, 10:12 pm IST
इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : विपक्षी दलों के नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना हमला बोलै है। ममता ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी एजेंसियों का खौफ दिखा रही है।
कोलकाता में मीडिया से बात करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि आज आप सत्ता में है और केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखा रही है। ममता ने कहा कि जब आप सत्ता में नहीं होंगे, तो यही केंद्रीय एजेंसियां आपके आवास में प्रवेश करेंगी और आपको कान पकड़कर बाहर खींच लेंगी।

पार्टी नेताओं पर केंद्रीय एजेंसियों के कार्रवाई पर बोली ममता

जानकरी हो, टीएमसी के कई नेताओं के खिलाफ केंद्रीय जांच एजेंसियां लगातार कार्रवाई कर रही हैं। जिसको लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का यह बयान सामने आया है। हालाँकि पिछले दिनों ममता बनर्जी का एक अलग बयान सामने आया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी जांच एजेंसियों का गलत इस्तेमाल नहीं करते। भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता हैं, जो इस तरह के काम में लगे रहते हैं।

गाँधी को महिषासुर बताए जाने पर बिखरी ममता

ममता बनर्जी ने कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडाल में महात्मा गांधी जैसी दिखने वाली महिषासुर की मूर्ति को लेकर हुए विवाद पर निशाना साधा। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने इसे बेहद ही शर्मनाक कृत्य बताते हुए कहा कि यह बेहद निराशजनक है। ममता ने कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान कुछ लोग गांधी जी को असुर की तरह प्रदर्शित कर रहे थे। उन्हें क्या सजा दी जानी चाहिए? ऐसी शर्मनाक हरकत का जनता जवाब देगी। मैं बहुत निराश थी, लेकिन कुछ नहीं कहा, क्योंकि पूजा के दौरान विरोध हो सकता था।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT