होम / Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ नतीजे के बाद भावुक दिखें टीएस सिंहदेव, इस सीट के नतीजे को बताया अकल्पनीय

Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ नतीजे के बाद भावुक दिखें टीएस सिंहदेव, इस सीट के नतीजे को बताया अकल्पनीय

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 4, 2023, 9:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़) , Chhattisgarh Elections 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं। जिसमें बीजेपी को बहुमत से जीत मिली है। इस जीत से बीजेपी नेताओं में खुशी की लहर है। वहीं 75 सीटों पर जीत का दावा करने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता चींता में है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव (TS  Singh Deo) ने भी अपना बयान दिया है। उन्होंने इस नतीजे को अकल्पनीय बताया है। साथ ही पार्टी को चिंतन करने का संदेश दिया है।

  • टीएस सिंहदेव को महज 94 वोटों से हार मिली
  • सरगुजा क्षेत्र के 14 सीटों का परिणाम अकल्पनीय

पार्टी के लिए चिंतन का विषय

बता दें कि 90 सदस्यीय विधानसभा में बीजेपी को 54 सीटों पर जीत मिली है। वहीं कांग्रेस केवल 35 सीटों पर सिमट गई। इन दो पार्टियों के अलावा गोंडवाना गणतंत्र पार्टी ने एक सीट पर जीत दर्ज की है। अंबिकापुर सीट की बात करें तो टीएस सिंहदेव बीजेपी के राजेश अग्रवाल से महज 94 वोटों के अंतर से हार गए। इसी बीच सिंहदेव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि पार्टी के लिए चिंतन का विषय है। मीडिया में दिखाए जा रहे सर्वेक्षण आए नतीजे से बिल्कुल उलटे थें। हमें चिंतन करना होगा कि हमने क्या किया और क्या किया जाना चाहिए था।

अंबिकापुर वासियों के साथ अटूट रिश्ता

उन्होंने आगे Chhattisgarh Elections 2023 को लेकर बीजेपी को बधाई देते हुए कहा कि हमारी सरकार ने अच्छे काम किए हैं। मुझे उम्मीद है कि वे सभी (नई सरकार में) जारी रहेंगे। साथ ही उन्होंने सरगुजा क्षेत्र के नतीजे को अकल्पनीय परिणाम बताया है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि छत्तीसगढ़ और अंबिकापुर की जनता का जनादेश विनम्रता से स्वीकार करते हैं। विचारधारा, परिवर्तन और प्रगति का यह संघर्ष निरंतर चलता रहेगा। अंबिकापुर वासियों के साथ रिश्ता अटूट है, आपके स्नेह के लिए सदैव धन्यवाद। आपके हक़ की आवाज़ उठाने के लिए हमेशा की तरह आगे भी समर्पित रहूंगा। बता दें कि सरगुजा क्षेत्र के 14 सीटों का परिणाम काफी आश्चर्यजनक रहा। साल 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान इन सीटों पर कांग्रेस ने जीत हासिल की थी। इस बार सभी सीटों पर भाजपा का कब्जा है।

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT