होम / जांजगीर चांपा विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा रही फीकी, केंद्रीय मंत्री बिना भाषण दिए ही चले गए

जांजगीर चांपा विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा रही फीकी, केंद्रीय मंत्री बिना भाषण दिए ही चले गए

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : September 26, 2023, 2:38 pm IST

जांजगीर चांपा विधानसभा में बीजेपी का परिवर्तन यात्रा रहा फीका

India News(इंडिया न्यूज), Durgesh Yadav, Janjgir Champa: जांजगीर चांपा विधानसभा में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा प्रवेश करने से पहले चाम्पा के घाटोली चौक से कचहरी चौक जांजगीर तक बाइक रैली का आयोजन था, 4 बजे चाम्पा से बाइक रैली जांजगीर तक थी। लेकिन परिवर्तन यात्रा रात 8 बजे जांजगीर पहुची वहीं जांजगीर के कचहरी चौक में आम सभा का आयोजन था लेकिन 4 घंटे लेट से पहुंचे भाजपा की परिवर्तन यात्रा जब चाम्पा के घटोली चौक पहुंची तो वहां गिनती के कार्यकर्ता मौजूद रहे, वहीं किसी तरह परिवर्तन यात्रा कचहरी चौक जांजगीर पहुंची।

मनोरंजन का कार्यक्रम देखने के लिए काफी लोग रहे मौजूद

जहां कार्यकर्ताओं ने परिवर्तन यात्रा का स्वागत किया, जांजगीर कचहरी चौक में आम सभा का आयोजन था जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री सहित सांसद क्षेत्रीय विधायक एवं भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे आमसभा से पहले लोक कलाकार मोना सेन के साथियों द्वारा मनोरंजन का कार्यक्रम रखा गया था जिसको देखने काफी देर तक आम लोग मौजूद रहे, जिसके चलते कुछ संख्या में पब्लिक जरूर जुटी हुई थी, लेकिन 4 घंटे लेट से पहुंचे नेताओं को सुनने पब्लिक इंतजार नहीं की और सब अपने-अपने घर वापस चले गए।

अंदाज लगाया जा सकता है जनता के मूड में क्या है

कार्यक्रम स्थल पर ज्यादातर कुर्सी खाली रही वही कार्यक्रम की स्वागत भाषण में क्षेत्रीय विधायक एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने अपना उद्बोधन शुरू किया, बाद में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने भी अपनी बात रखी, उसके बाद आधा से ज्यादा लोग कार्यक्रम स्थल से चले गए। खाली कुर्सी देख दिल्ली से आए केंद्रीय राज्य मंत्री अपना उद्बोधन दिए ही मंच से नीचे उतर कर चले गए, किसी तरह उड़ीसा के सांसद ने अपना उद्बोधन पूरा किया। वहीं जांजगीर चाम्पा सांसद ने भी उद्बोधन देने से मना कर दिया, इस तरह जांजगीर में परिवर्तन यात्रा में बीजेपी नेताओं में राज्य सरकार पर परिवर्तन को लेकर निशाना साधा है वह परिवर्तन जांजगीर चांपा विधानसभा में देखने को मिला। हालांकि भाजपा के नेताओं ने बारिश एवं लेट लतीफी को इसका कारण बताया, अब इससे सहज अंदाज लगाया जा सकता है कि जांजगीर चाम्पा की जनता की मूड में क्या है।

परिवर्तन यात्रा को लेकर कम दिखी भीड़

क्या जांजगीर चांपा विधानसभा में तो परिवर्तन होने के संकेत तो नहीं है, हालांकि यह आने वाला समय ही पता चल पाएगा। लेकिन बीजेपी के परिवर्तन यात्रा को लेकर जो भीड़ में कमी दिखी उससे जरूर कांग्रेसीयो में खुशी का माहौल है, बीजेपी की परिवर्तन यात्रा को जांजगीर चाम्पा में फ्लॉप बता रही है हालांकि भाजपा के कार्यकर्ता पूरी मेहनत और जोश से कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हुए थे। लेकिन परिवर्तन यात्रा में आए नेताओं के लेट लतीफी एवं बारिश के चलते पूरा परिवर्तन यात्रा का मटिया मेट हो गया, कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भारत सरकार के केन्द्रीय सहकारिता राज्य मंत्री बी.एल. वर्मा एवं केन्द्रीय जल संसाधन राज्य मंत्री विशेश्वर टुडु तथा अति विषिश्ट अतिथि के रूप में छ.ग. विधान सभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल तथा सांसद गुहाराम अजगल्ले, पूर्व सांसद कमला देवी पतले सहित भाजपा के अनेक वरिष्ठ गण नेता उपस्थित रहे।

जांजगीर चांपा विधानसभा बीजेपी में गुटबाजी हावी

जांजगीर चांपा विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारी में भारी गुटबाजी देखने को मिलती है, क्षेत्रीय विधायक नारायण चंदेल के आलावा एक दो अन्य पदाधिकारी अलग ही दिशा में काम करते दिखते हैं। कई आयोजन में भी अलग-अलग दिखाई देते है, वहीं क्षेत्री विधायक का दबदबा जांजगीर चांपा विधानसभा में देखने को मिलता है जिससे अन्य पदाधिकारी एवं संगठन के लोग थोड़ा सा नाखुश नजर आते हैं, इसके पहले भी कई तकरार क्षेत्रीय विधायक एवं बीजेपी के अन्य पदाधिकारी के बीच में भी देखने को मिलता रहा है कार्यक्रम में हो गया अन्य किसी आयोजनों में कई मतभेद उभर कर सामने आ चुके है।

वही एन चुनाव में यही गुटबाजी रही तो कही भाजपा को नुकसान में ना डाल दे यह बीजेपी के लिए नुकसानदायक होगा हालांकि बीजेपी किसी भी गुटबाजी इन्कार करती है, लेकिन जांजगीर चांपा विधानसभा में साफ देखने को मिलता है कि पदाधिकारी एवं नेता अलग-अलग गुट में बटे हुए नजर आते हैं।

यह भी पढ़ेंः- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बजाज के इस नए स्कूटर में ना पेट्रोल डलवाने का झंझट और ना बैटरी चार्ज करने का टेंशन, जानिए क्या है खास फीचर?
समुंदर में तूफान आने से माचिस के डिब्बे की तरह उछला जहाज, फिर हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर हैरत में पड़ जाएंगे आप
न्यूयॉर्क में PM Modi ने अपने भाषण के दौरान किन-किन मुद्दों पर रखी अपनी बात?
पाकिस्तान के इस ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म को लेकर भारत में मचा बवाल, MNS नेता ने दे डाली ये बड़ी धमकी
भारत को अमेरिका से मिलने वाला है ये खतरनाक ड्रोन, जिससे मिनटों में तबाह हो जाएगा पाकिस्तान?
‘नमस्ते भी लोकल से ग्लोबल हो गया’, न्यूयॉर्क में मेगा शो के दौरान PM Modi ने किसे दिया इसका श्रेय?
रशियन नहीं इस देश की महिलाएं है सबसे ज्यादा खूबसूरत, इनके आगे ‘इंद्रलोक की अप्सराएं’ भी है फेल
ADVERTISEMENT