होम / Congress: प्रियंका गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- 'फूट डालो राज करो कि राजनीति करती है बीजेपी'

Congress: प्रियंका गांधी ने साधा बीजेपी पर निशाना, कहा- 'फूट डालो राज करो कि राजनीति करती है बीजेपी'

Divya Gautam • LAST UPDATED : August 9, 2023, 11:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Congress: भारत छोड़ो आंदोलन’ की वर्षगांठ पर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को बीजेपी पर ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति अपनाने का आरोप लगाया और लोगों से यह आग्रह किया कि वह नफरत, महंगाई और बेरोजगारी भारत छोड़ो आंदोलन अपनाएं। अगस्त क्रांति दिवस के अवसर पर उन्होंने स्वतंत्रता सेनानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

प्रियंका गांधी ने महात्मा गांधी को किया याद

प्रियंका गांधी ने आगे कहा की (महात्मा) गांधी जी के आह्वान पर पूरे भारत ने एक स्वर में कहा था कि अत्याचारी शासन भारत छोड़ो। याद रखिए, भारत छोड़ो आंदोलन के समय आज सत्ता में बैठी पार्टी के नेताओं ने लोगों से इस आंदोलन में हिस्सा नहीं लेने की अपील की है। कांग्रेस महासचिव ने कहा कि उनकी ‘फूट डालो और राज करो’ की नीति आज भी जारी है और ‘हमारी एकता उन पर हावी है’। आइए हम सब मिलकर कहें, नफरत भारत छोड़ो, महंगाई भारत छोड़ो और बेरोजगारी भारत छोड़ो। जय हिंद, जय भारत।

प्रियंका गांधी ने आदिवासियों को दी शुभकामनाएं

प्रियंका गांधी ने विश्व आदिवासी दिवस के अवसर पर आदिवासी समुदायों के सदस्यों को भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, ‘श्री बिरसा मुंडा, श्री सिद्धू कान्हू, श्री टंट्या भील, श्री कोमाराम भीम, रानी दुर्गावती के दिखाए मार्ग पर चलते हुए भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस आदिवासी हितों और जल, जंगल और जमीन के अधिकारों के लिए प्रतिबद्ध है और इन अधिकारों को मजबूत करने के लिए हमेशा काम करती रहेगी।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: स्मृति ईरानी के आरोप पर प्रियंका चतुवेर्दी का पलटवार, कहा-आप प्रेम, स्नेह के भाव..

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT