होम / Sudhanshu Trivedi: कांग्रेस नेता के. रहमान के बयान पर बीजेपी का पलटवार, सुधांशु त्रिवेदी ने दिया करारा जवाब

Sudhanshu Trivedi: कांग्रेस नेता के. रहमान के बयान पर बीजेपी का पलटवार, सुधांशु त्रिवेदी ने दिया करारा जवाब

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 5, 2023, 2:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sudhanshu Trivedi: आज कल कर्नाटक में बजरंग बली और हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति काफी गर्म है, अब इसकी हवा राजधाानी दिल्ली से भी आई है, दिल्ली में बीजेपी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस नेता रहमान के ‘जय बजरंग बली’ वाले नारे से आपत्ति जताने वाले बयान का पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि बजरंगबली के नाम से तो भय दूर भागता है अब कौन लोग उनके नाम से भयभीत हो रहे हैं यह सभी लोग बेहतर समझते हैं।

आम आदमी पार्टी भी घेरे में 

इसके अलावा सुधांशु त्रिवेदी ने आम आदमी पार्टी पर भी घेरे में लिया है, सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि सीएम केजरीवाल सत्येंद्र जैन से कुछ भी करा देते हैं और पार्टी को पता भी नहीं लगने देते हैं आप ने दिल्ली के लोगों को मुफ्त में केवल दुख और दर्द दिया है। केजरीवाल पहले ही जो बोलना था बोल चुके हैं उनके लिए अटल जी की पंक्ति याद आती है बोलने के लिए बुद्धि औऱ चुप रहने के लिए विवेक की जरूरत होती है।

क्या है मामला?

पूर्व केंद्रीय अल्पसंख्यक मंत्री के. रहमान खान ने दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से कहा है कि वो मतदान करते समय ‘जय बजरंग बली’ नारा लगाएं। प्रधानमंत्री को ये बात नहीं बोलनी चाहिए थी वो पूरे देश के प्राइम मिनिस्टर हैं और वो ये बात कह रहे हैं तो ये सही नहीं है जय बजरंग बली नारे से अल्पसंख्यकों में डर का माहौल बनेगा।

ये भी पढ़ें- CTET Exam 2023: सीटीईटी आवेदन शुरू, इन जिलों में फुल हो चुकी हैं सीटें, जाने पहले आओ पहले पाओ का क्या है नियम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT