होम / पत्नी को आया गुस्सा तो काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, वजह जान रहे जाएंगे हैरान

पत्नी को आया गुस्सा तो काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट, वजह जान रहे जाएंगे हैरान

Swati Singh • LAST UPDATED : November 17, 2022, 4:28 pm IST

राजस्थान के बाड़मेर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पति-पत्नी के बीच हुए झगड़े में पत्नी ने सोते हुए अपने पति का प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। पति दर्द से करहा रहा था, उसे प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया और वहां उसका इलाज करवाया गाया। गनीमत रही कि कट ज्यादा गहरा नहीं लगा था, इसलिए जल्द ही हिल भी हो गया। पुलिस मामले की जांच में लगी हुई है।

आपने पति-पत्नी के कई झगड़े देखे होंगे लेकिन राजस्थान के बाड़मेर का ये दर्दनाक मामला आपको हिला कर रख देगा. बता दें कि बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना भलीसर गांव कि एक महिला अपने ही पती से पीछा छुड़वाना चाहती थी और किसी और से शादी करना चाहती थी. दोनों के बीच कई झगड़े भी हुआ करते थे. एक रात पति गोमाराम झगड़ा कर के सो गया था और पत्नी ने सोते वक्त अपने पती के प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट दिया। बता दें कि ये घटना एक महिने पहले अक्टूबर में हुई थी. पीड़ित पति ने मगंलवार को इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई, अब मामले की जांच कि जा रही है।

फोन पर बात करने से बवाल

धोरीमन्ना भलीसर गांव निवासी गोमारीम और पत्नी कानू देवी दोनो की शादी 6 माही पहले ही हुई थी। पति-पत्नि के बीच काफी वक्त से झगड़े हो रहे थे, बता दें कि पुलिस में किसान गोमाराम ने शिकायद दर्ज करवाते हुए बताया कि दोनों पति-पत्नी खेत के ढ़ाणी में सोने गए थे. इस दौरान पत्नी कानू किसी से फोन पर काफी देर तक बात कर रही थी. इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई थी। थोड़ी देर बाद पति सोने चला गया. इसके बाद रात में सोने के दौरान उसकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट पर अचानक ब्लेड से हमला कर दिया। हमले से अचानक गोमाराम दर्द से चीखने लगा । आवाज सुन परिवार के अन्य सदस्य भी जाग गए। किसी तरह से उसे संभाला, अगले दिन सुबह उसे प्राइवेट हॉस्पिटल लेकर गए और उसका इलाज कराया गया।

नामर्द साबित करना चाहती थी पत्नी

पत्नी ने अपने ही पती पर जानलेवा हमला क्यों किया था? इस सवाल पर पत्नी ने जवाब दिया की उसके बहन-बहनोई ने उससे कहा था कि अगर तू पति का प्राइवेट पार्ट काट दे। तब वो नामर्द हो जाएगा। फिर तेरा उससे तलाक हो जाएगा। फिर तेरी शादी, तेरी पंसद के लड़के से हो कर दी जाएगी। इधर घटना के बाद पत्नी ने भी पति और उसके परिवार के खिलाफ महिला थाने में दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT