होम / युवती के भैया बोलने पर भड़क उठा युवक, किशोरी के चेहरे पर तेज़ाब डालने की दी धमकी

युवती के भैया बोलने पर भड़क उठा युवक, किशोरी के चेहरे पर तेज़ाब डालने की दी धमकी

Swati Singh • LAST UPDATED : November 5, 2022, 5:12 pm IST

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से काफी हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवती के भैया बोलने पर युवक को गुस्सा आ गया, जिसके बाद युवक ने उसके चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी दे डाली। मामला यहीं नहीं रुका। बता दें की धमकी के साथ-साथ युवक ने लड़की के साथ जोर जबरदस्ती भी की, युवक लड़की को खींचकर अपने साथ ले जाने लगा। युवती ने शौर मचाया तो आस-पास के लोग इक्ट्ठा हो गए, पीड़िता ने युवक के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज करवा दी है, और इंसाफ की मांग की है।

युवती ने क्यों भैया कहकर दूर होने को कहां

ये मामला काफी अजीबोगरीब है, भैया बोलना एक लड़की इतना भारी पड़ गया की उसकी जान पर बन आई, शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली युवती, शुक्रवार की रात पड़ोस में रहने वाली अपनी बुआ के घर गई थी। तभी शराब के नशे में एक युवक वहां खड़ा था. वो युवक शरब के नशे में इतना धुक था की उसमें से शरब की बदबू आ रही थी, तभी किशोरी ने युवक को भैया कहकर दूर होने के लिए कहा था।

खींच कर अपने साथ ले जाने लगा

युवक को भैया शब्द इतना चूब गया कि उसने युवती को धमकाना शुरु कर दिया, उसने किशोरी को दोबारा भैया ना बोलने की हिदायत भी दी। लेकिन थोड़ी देर में ही युवक किशोरा से प्यार करने की बात करले लगी, जब किशोरी ने विरोध किया तो शराबी युवक ने उसके चेहरे पर तेज़ाब डालने की धमकी दे डाली और उसे खींच कर अपने साथ ले जाने लगा। वहीं किशोरी के शोर मचाने पर वहां काफी हंगामा हुआ। पीड़िता ने पूरा मामला पुलिस को बताते हुए कोतवाली पर तहरीर देकर धमकी देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उधर पुलिस भी पूरे मामले की जांच में जुट हुई है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT