होम / Ankita Murder Case: अंकिता की मौत से आक्रोशित लोगों ने की हत्यारे को फांसी देने की मांग, आरोपी की बेशर्म हंसी का वीडियो वायरल

Ankita Murder Case: अंकिता की मौत से आक्रोशित लोगों ने की हत्यारे को फांसी देने की मांग, आरोपी की बेशर्म हंसी का वीडियो वायरल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : August 29, 2022, 4:50 pm IST

Ankita Murder Case (Dumka News): झारखंड के दुमका जिले में एक सनकी आशिक ने 12 वीं की छात्रा 17 साल की नाबालिग अंकिता पर पेट्रोल छिड़कर उसे जिंदा जला दिया। ये हैवानियत उसने अपने एकतरफा प्यार में की थी। छात्रा को रांची रिम्स में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान डॉक्टर ने बताया कि अंकिता 45 फीसदी जल चुकी। अस्पताल में छात्रा ने 5 दिन तक तड़पने के बाद रविवार की शाम दम तोड़ दिया।

दादा ने दी पोती को मुखाग्नि

अंकिता का आज सोमवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया है। बिलखते हुए अंकिता के दादा ने अपनी पोती को मुखाग्नि दी। पुलिस ने घटना के बाद मृतका का बयान लेकर आरोपी शाहरुख को हिरासत में ले लिया था। इस दौरान उसको मचलता हुआ देख पुलिस वाले भी हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस आरोपी से हत्या में शामिल अन्य आरोपियों को लेकर पूछताछ कर रही है।

दुमका में लगी धारा 144

इस घटना के बाद से दुमका में हर तरफ तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। हर जगह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। मामले को बढ़ता हुआ देख प्रशासन ने इलाके में धारा 144 लगा दी है। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने भी दुमका बाजार को बंद कर इस हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। अंकिता की हुई निर्मम हत्या के बाद परजनों सहित सभी में आक्रोश देखने को मिल रहा है। परिजनों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की है।

वायरल हो रहा आरोपी शाहरुख का वीडियो

बता दें कि सोशल मीडिया पर छात्रा अंकिता को जलाने वाले हत्यारे शाहरुख का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें यह दरिंदा बेशर्मी के साथ हंसता हुआ देखा जा सकता है। उसकी हंसी से साफ पता चल रहा है कि उसे अंकिता की मौत का जरा सा भी पछतावा नहीं है। एक तरफ जहां इसकी हैवानियत देख सभी का दिल दहल गया है। वहीं दूसरी ओर इस दंरिदे के चेहरे पर जरा सी भी सिकंद नहीं है। इसे देखते हुए लोगों का आक्रोश और भी बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

डेढ़ साल पहले हो गई थी मां की मौत

जानकारी दे दें कि मृतका अंकिता की मां का डेढ़ साल पहले ही कैंसर की वजह से देहांत हो गया था। जिसके बाद बड़ी बहन इशिका ही अंकिता के लिया मां समान थी। वह अपनी सारी बातें अपनी बहन के साथ शेयर किया करती थी। जिंदगी से जंग हार चुकी अंकिता के साथ हुए इस हादसे के बाद एक तरफ दुमका में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है, तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर बीजेपी भी एक्टिव हो गई है। हेमंत सरकार पर झारखंड बीजेपी के कई नेता हमला बोला है।

रघुवर दास ने साधा सरकार पर निशाना

इस घटना को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता रघुवर दास ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि “इसे तुष्टीकरण नहीं कहें, तो क्या कहें! एक और हेमंत सरकार उपद्रवी नदीम को एयर एंबुलेंस से भेजकर सरकारी खर्च पर इलाज करवा रही है।दूसरी ओर झारखंड की बेटी अंकिता को उसी के हाल पर छोड़ दिया क्योंकि जिहादी मानसिकता वालों शाहरुख ने उसे जलाया था। जनता यह दोहरी मानसिकता देख रही है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT