होम / Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ की हत्या पर बहरीन से आई हवा, बहरीन के सांसद ने बताया हत्या को प्रोपेगैंडा

Atiq Ahmed Murder: अतीक-अशरफ की हत्या पर बहरीन से आई हवा, बहरीन के सांसद ने बताया हत्या को प्रोपेगैंडा

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 24, 2023, 2:41 pm IST

Atiq Ahmed Murder: माफिया अतीक अहमद की हत्या पिछले हफ्ते हत्या हो गई थी। 4 दशक से ज्यादा तक उसके खौफ का गवाह रहा प्रयागराज शांत है दूसरी तरफ एंटी इंडिया प्रोपेगैंडा शुरू हो गया है पाकिस्तान से अतीक की मौत पर जहरीलें बयान आ रहे है लेकिन अब इसकी आवाज साफ सुनाई दी है।

बहरीन Bahrain (Country in the Middle East) के दो सांसदों ने अतीक की मौत पर जहरीली बयानबाजी की है। बहरीन के इन सांसदों को अतीक और अशरफ की मौत में भारत के मुसलमानों पर अत्याचार नजर आने लगा और इन्हें भारतीय मुसलमानों की फिक्र सताने लगी।

सांसद अहमद कराता के बिगड़े बोल 

बहरीन के सांसद अहमद कराता ने कहा कि अतीक अहमद और उसका भाई पुलिस हिरासत में थे, पुलिस की मौजूदगी में चरमपंथी लोगों ने उनकी हत्या कर दी। यह बहुत ही निंदनीय है हम बहरीन और खाड़ी में भारतीय लोगों के साथ पूरे सम्मान के साथ पेश आते हैं। दूसरी तरफ भारत में मुसलमानों के साथ जो हो रहा है, वो ठीक नहीं है मुसलमानों के साथ हो रहे खून-खराबे को रोकने के लिए फैसले लेने ही होंगे।

भारत विरोधी ताकतें लग गईं एजेंडे पर

सिर्फ इतना ही नही पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में भी अतीक और अशरफ की मौत पर कड़वी बातें कर रहे है। ये अलग बात है कि पाकिस्तान की जनता के पास आटे-दाल के भी पैसे नही है ऐसे में वह अतीक-अशरफ की मौत पर कट्टरपंथियों के बुलावे के बावजूद सड़क पर निकलने के बजाय आटे और दाल का जुगाड़ करने में लगी है।

ये भी पढ़ें- Mohammad Shahabuddin: मोहम्मद शहाबुद्दीन बने बांग्लादेश के 22वें राष्ट्रपति

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Train accident : छत्तीसगढ़ में बड़ी ड्रिल मशीन चलती ट्रेन से टकराया, दो यात्री और एक स्वच्छता कर्मचारी घायल- Indianews
Lok Sabha Election Fifth Phase: 49 सीटों, 6 राज्यों, 2 UT में आज होगा मतदान, इन दिग्गजों की किस्मत दाव पर- जानें 10 प्वांट्स- Indianews
Lok Sabha Election: राहुल गांधी, स्मृति ईरानी समेत 2 पूर्व मुख्यमंत्री की होगी अग्नि परीक्षा, पांचवें चरण का मतदान आज- Indianews
Patanjali: पतंजलि की ‘सोन पापड़ी’ खाद्य गुणवत्ता परीक्षण में फेल, 3 को भेजा गया जेल- Indianews
Ruskin Bond: 90 साल के हुए रस्किन बॉन्ड, इस मौक पर शेयर किया अपने से जुड़ा यह मार्मिक वाकया- Indianews
Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में नाले में मिला नवजात का शव, स्थानीय लोगों ने अवैध गर्भपात का लगाया आरोप- Indianews
Ebrahim Raisi: ‘उनकी सलामती के लिए प्रार्थना करें’, ईरान के राष्ट्रपति के हेलिकॉप्टर क्रैश पर पीएम मोदी ने व्यक्त की चिंता- Indianews
ADVERTISEMENT