होम / Atiq Ahmed Murder: क्या अतीक हुआ था डबल क्रॉस का शिकार और गुड्डू मुस्लिम की तरफ क्यों है शक की सुई?

Atiq Ahmed Murder: क्या अतीक हुआ था डबल क्रॉस का शिकार और गुड्डू मुस्लिम की तरफ क्यों है शक की सुई?

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 30, 2023, 1:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ahmed Murder: अतीक-अशरफ की हत्या (Atiq Ashraf Ahmed Murder) की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, उसमें नए खुलासे हो रहे हैं। अब पुलिस डबल क्रॉस की जांच कर रही है। दरअसल, बात ये है कि जांच में माफिया अतीक को लेकर खुलासा हुआ है कि उसने कस्टडी में खुद के ऊपर हमला करवाने की साजिश रची थी। अतीक अहमद (Atiq Ahmed) अपने ऊपर हमला करवाकर अपनी सुरक्षा बढ़वाना चाहता था, अतीक को लगता था कि अगर हमले का ड्रामा सही ढंग से काम कर गया तो न उसे कोई गैंग मार पाएगी और न ही पुलिस उसका एनकाउंटर करेगी।

डबल क्रॉस के एंगल से होगी जांच 

इन सब चीजों को देखते हुए पुलिस डबल क्रॉस के एंगल से चीजों को देख रही है। जानकारी के मुताबिक खुद पर हमला करवाने के लिए अतीक ने अपने जिस करीबी को चुना वह गुड्डू मुस्लिम था। गुड्डू मुस्लिम ने अतीक के काफिले पर हमला करवाने के लिए पूर्वांचल के गुंडो से मदद ली थी। पुलिस की जांच में ये बात सामने आई है कि साबरमती से प्रयागराज लाते समय रास्ते में या फिर प्रयागराज में ही कहीं अतीक ने नकली हमले की जगह तय कर ली थी।

गुड्डू मुस्लिम की तरफ शक की सुई

अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि कहीं लवलेश, अरुण और सनी को अतीक पर झूठे हमले के लिए तो नही लाया गया था? और अतीक की गैंग के ही किसी ने इस हमले को लेकर माफिया को डबल क्रॉस कर दिया। कहीं अतीक की गैंग के किसी गद्दार ने अतीक पर नकली हमला करने के बजाय सीधे दोनों को मारने की सुपारी तो नहीं दे दी, इस शक की सुई गुड्डू मुस्लिम की तरफ इशारा कर रही है।

ये भी पढ़ें- लुधियाना में गैस लीक घटना में 11 लोगों की मौत की पुष्टि, मामले की जांच जारी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT