होम / Bihar News: नाराज प्रेमी ने अपहरण कर छह दरिंदों के साथ किया गैंगरेप, लड़की रोड पर मिली बदहवास

Bihar News: नाराज प्रेमी ने अपहरण कर छह दरिंदों के साथ किया गैंगरेप, लड़की रोड पर मिली बदहवास

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : October 27, 2023, 10:22 pm IST

India News(इंडिया न्यूज),  Bihar News: बेगूसराय से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां कुछ बदमाशों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया है मामला बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा ओपी अंतर्गत परिहारा गांव की है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है जिस्नसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

अपहरण कर दिया घटना को अंजाम

बताया जा रहा है कि युवती और उसका लाइनर दोनों खगङिया जिला के बेलदौर के रहनेवाले हैं। परिजनों का कहना है कि लाइनर ने परिहारा के युवकों के साथ संपर्क कर घटना को अंजाम दिया है। परिजनों ने बताया कि इन लड़कों ने लड़की का अपहरण कर इसे बखरी ले गये और फिर वहां उसके साथ गैंगरेप किया।

बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 19 साल की युवती शादीशुदा है जो खगड़िया जिला के बेलदौर की रहने वाली है। शुक्रवार को करीब 12:15 बजे परिहारा ओपी को पीड़िता ने उसके साथ कुछ लोगों के द्वारा जबरन संबंध बनाने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही ओपी प्रभारी परिहारा पीड़िता के साथ घटनास्थल पर जाकर जांच पड़ताल की।

जांच के दौरान यह पाया गया कि पीड़िता एक दिन पहले खगड़िया जिले के बेलदौर निवासी उमेश सिंह के पुत्र संतोष कुमार (प्रेमी) के साथ शादी करने के नियत से भागी और परिहारा आ गई, जहां उसके प्रेमी संतोष के द्वारा परिहारा के लड़कों आकाश, भोला, नीतीश, संजीव और छोटू के साथ कुछ रुपया के लिए पीड़िता के साथ संबंध बनाने को लेकर प्लान किया गया।

आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के अनुसार तीन लड़कों ने उसके साथ संबंध बनाये। लेकिन इस दौरान वह वहां से किसी तरह भाग गई। भागने के दौरान उसे रास्ते में पुलिस गश्ती की गाड़ी दिखाई पड़ी, जहां उसने अपनी आपबीती उन पुलिसबलों को बताई। पीड़िता के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक पुलिस ने छापेमारी कर उसके प्रेमी संतोष ,नीतीश और संजीव को गिरफ्तार कर लिया। मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। साथ ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

लड़की से नाराज था प्रेमी

बेगूसराय एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़िता के द्वारा उन बदमाशों की संख्या 6 बताई गई है। शिकायत मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कथित प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान प्रेमी ने बताया कि वह उस युवती से प्यार करता था लेकिन उस लड़की ने परिवार के कहने पर कहीं और शादी कर ली। इस बात से वह नाराज था। इसी बात का खुन्नस उतारने के लिए अब वह उसे वेश्यावृति के दलदल में धकेल देना चाहता था।

बहलाफुसला कर खगड़िया से बखरी लाया था प्रेमी

प्रेमी ने बताया कि इसी बात को लेकर वह उस लड़की को बहलाफुसला कर खगड़िया से बखरी लाया था।  प्रेमी की बहन परिहारा में रहती है ऐसा कहकर उसे वहां लाया लेकिन वह बहन के पास न जाकर उसे एक मकान में ले गया और अपने दोस्तों के हवाले कर दिया। वहां उन लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि प्रेमी सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT