होम / Crime News: ब्रेकअप से किया इनकार तो प्रेमीका ने कर दी हत्या, माता-पिता भी हत्या में शामिल

Crime News: ब्रेकअप से किया इनकार तो प्रेमीका ने कर दी हत्या, माता-पिता भी हत्या में शामिल

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 1, 2022, 4:16 pm IST

तिरुवनन्तपुरम में 22 वर्षीय युवती ने अपने प्रेमी को जहर देकर मार डाला, पुलिस ने युवती को हिरासत में ले लिया था लेकिन उसने पुलिस स्टेशन में फर्श की सफाई के लिए रखा लिक्विड पीकर जान देने की कोशिश करी।

पुलिस ने बताया कि हमें जब पता चला कि युवती ने जहरीला पदार्थ पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की है तो हमने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती करवाया वहां वह डॉक्टरों की निगरानी में है और अब उसकी स्थिति पहले से बेहतर है, पुलिस ने यह भी कहा कि युवती के ठीक होने के बाद उसको फिर हिरासत में ले लिया जाएगा।

जहर देकर की थी बॉयफ्रेंड की हत्या

आरोप है कि युवती ने अपने प्रेमी को जहर दे दिया था, वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन युवती तैयार नहीं थी पुलिस के अनुसार आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है, पुलिस ने मीडिया को बताया कि युवती ने पूरा प्लान बना कर अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारा था, युवती ने पहले उसे अपने घर बुलाया और उसको कीटनाशक का काढ़ा देकर मार डाला मेडिकल कॉलेज में लगभग 10 दिन भर्ती रहने के बाल युवक ने 25 अक्टूबर को डॉक्टरो द्वारा मृत घोषित कर दिया गया, पुलिस ने बताया कि दोनों का रिश्ता फरवरी में ही टूट गया था।

पुलिस ने कहा कि उसके दिए हुए बयानों में खुलासा हुआ कि युवती की किसी अन्य व्यक्ति से शादी तय हो गई थी उसने लगातार विभिन्न तरीकों से प्रेमी को नजरअंदाज करने की भी कोशिश की थी, क्योंकि प्रेमी उससे रिश्ता तोड़ने को तैयार नहीं था, लेकिन युवती का हर प्रयास विफल हो चुका था, वहीं दूसरी ओर प्रेमी ने अपनी मौत से पहले प्रेमिका द्वारा जहर देने का कहीं आरोप नहीं लगाया है।

माता-पिता भी थे हत्या में शामिल

लड़के के घरवालों ने अपने बेटे की हत्या के लिए युवती के परिवार पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवती ने ही उनके बेटे को मारने के लिए जूस में जहर मिला कर दिया था, बेटे के पिता ने मीडिया के सामने यह भी कहा कि युवती के माता-पिता भी हत्या में शामिल हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT