होम / Dehradun Crime: पिता ने ही उतारा अपनी बच्चियों को मौत के घाट, दूसरी शादी करने की थी मंशा

Dehradun Crime: पिता ने ही उतारा अपनी बच्चियों को मौत के घाट, दूसरी शादी करने की थी मंशा

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 26, 2023, 12:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Dehradun Crime: देहरादून से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है। ख़बर ये है कि एक पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। जिसकी सूचना बच्चों की नानी आशु देवी निवासी केशवपुरी डोईवाला ने नजदीकी चौकी में दी। साथ ही नानी ने दामाद के खिलाफ डोईवाला थाने में FIR दर्ज करवाई है।

गला घोटकर की हत्या 

देहरादून के डोईवाला क्षेत्र में 23 जून की शाम पिता ने अपनी दो मासूम बेटियों की गला दबाकर बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल बात ये है कि आरोपी दूसरी शादी करना चाहता था लेकिन बेटियों के कारण वह दूसरी शादी नही कर पा रहा था। जिसके चलते उसने दोनों बेटियों को रास्ते से हटाने के लिए ये शर्मनाक हरकत की, हत्या करने के बाद आरोपी पिता घटनास्थल से भाग गया। अभी आरोपी की तलाश की जा रही है और पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगे।

दूसरी शादी करना चाहता था आरोपी 

पुलिस की पूछताछ में आशु देवी (मृत्क की नानी) ने बताया कि उनकी छोटी बेटी रीना की शादी पांच साल पहले जितेंद्र (आरोपी) के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी दो बेटियां हुईं इसमें बड़ी बेटी आंचल साढ़े तीन और छोटी बेटी अनुषा डेढ़ वर्ष की थी। जितेंद्र अपनी पत्नी को मारता पीटता था जिसके कारण रीना दोनों बेटियों को जितेंद्र के पास छोड़कर हैदराबाद चली गई। इसके बाद जितेंद्र को दूसरी शादी करने की इच्छा हुई, लेकिन बेटियों के कारण वह दूसरी शादी नही कर पा रहा था। इसलिए जितेंद्र ने फैसला किया कि वो अपनी बेटियों को ही मार देगा, ताकि उसका दूसका शादी करने का रास्ता साफ हो सके।

आरोपी की तलाश जारी 

जानकारी के मुताबिक जितेंद्र ने पहले दोनों बेटियों को खाना खिलाया फिर जब वह सो गई तब मौके का फयदा उठकार उनका गला घोंटकर उन्हें मार डाला, इसके बाद जितेंद्र मौके से फरार हो गया। एसएसआई रितेश शाह ने कहा कि बच्चियों की नानी ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ें- LinkedIn: अब लिंक्डइन पर एआई से लिखवा सकेंगे पोस्ट, कंपनी कर रही है नए फीचर की टेस्टिंग

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT