होम / Delhi Crime: ये है आफताब पूनावाला का रूह कपा देने वाला कबूलनामा, ग्राइंडर में पीस दी थी हड्डीयां

Delhi Crime: ये है आफताब पूनावाला का रूह कपा देने वाला कबूलनामा, ग्राइंडर में पीस दी थी हड्डीयां

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 15, 2023, 4:23 pm IST

Delhi Crime: श्रद्धा मर्डर केस में ये था आफताब का कबूलनामे जिसमें लिखा था कि हम दोनों ने अपने रिश्ते में सुधार करने के लिए ट्रिप का प्लान किया हम दोनों ट्रिप के लिए 28-29 मार्च 2022 को मुंबई से निकल गए और हरिद्वार पहुंच गए फिर ऋषिकेश, देहरादून, मसूरी, मनाली और चंडीगढ़ घूमते हुए पार्वती वैली पहुंचे जहां हमें बद्री नाम का लड़का मिला जिससे हमारी बंबल एप से दोस्ती हुई थी।

उसने हमें अपने घर दिल्ली आने के लिए कहा था करीब एक सवा महीने घूमने के बाद मई 2022 के पहले हफ्ते में दिनांक 5/05/2022 को बद्री के घर छत्तरपुर पहाड़ी दिल्ली पर पहुंचे थे। हम उसके घर पर करीब आठ-दस दिन रुके थे और वहां भी मेरे और श्रद्धा के बीच झगड़े हुए थे और हमारा ब्रेक अप हो गया था मेरे और श्रद्धा के बीच में अक्सर झगड़ा होने के कारण बद्री ने हमें अपने घर से जाने को कहा।

18 मई 2022 को हुआ था झगड़ा 

इसके बाद करीब दो दिन बाद कहीं और रुककर 16 मई 2022 से हम दोनों ने ब्रोकर राहुल रॉय के जरिये छत्तरपुर पहाड़ी में मकान किराए पर ले लिया और रहने लगे यहां पर भी हम दोनों में छोटी-छोटी बातों को लेकर काफी झगड़ा होने लगा 18 मई 2022 को उसने मुझे अपने किराए के घर वसई से जाकर घर का सामान लाने की बात कही, लेकिन मैंने उसे तबीयत खराब होना बोलकर जाने से मना किया था।

जब तक गला दबाया जब तक वह मर नही गई- आफताब 

इससे वो गुस्से में आ गई वो कहने लगी कि दोनों के पास केवल दो बैग हैं और खाने पीने का कोई सामान नहीं है रोजाना मार्केट का खाना सेहत के लिए अच्छा नहीं है। मैंने उसे खर्चे का आधा पैसा देने की बात कही जिस पर वो आग बबूला हो गई और मुझसे गाली गलोच करने लगी मैंने उसकी झगड़ा करने की आदत से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए उसको रास्ते से हटाने की बात ठान ली फिर 18 मई को उसको जान से मारने के लिए पकड़कर फर्श पर गिरा दिया और उसकी छाती पर बैठकर अपने दोनों हाथों से कसकर उसका गला तब तक दबाये रखा जब तक वह मर नहीं गई।

हड्डियों को बनाया पाउडर

आफताब के कबूलनामे ये भी कहा कि कैसे उसने श्रद्धा की लाश के टुकड़ों को ठिकाने लगाया और फिर उन्हें पेट्रोल डालकर जला दिया यहां तक की श्रद्धा की कई हड्डियों को आफताब ने ग्राइंडर में पीसकर उसके पाउडर को सड़क पर फेंका दिया था।

Delhi News: श्रद्धा मर्डर केस का 29 अप्रैल को आएगा फैसला, कोर्ट में खत्म हुई केस की सुनवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT