होम / Delhi Crime: अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की अपनी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Delhi Crime: अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की अपनी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 19, 2023, 4:31 pm IST

Delhi Crime: 19 अप्रैल को नरेला स्थित एक डीडीए फ्लैट से बदबू आने की कॉल मिली थी। पड़ोसियों ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट में ताला बंद था। जब ताला तोड़ पुलिस और स्थानीय लोग अंदर दाखिल हुए तो महिला की लाश पड़ी थी। महिला के हाथ-पैर बांधकर बेरहमी से हत्या की गई थी। पूछताछ में पता चला कि खेमकरन नाम का एक व्यक्ति अपनी पत्नी ने के साथ यह रहने के लिए आया था, लेकिन सोमवार से वह गायब है।

अवैध संबंध का विरोध करने पर की हत्या 

19 अप्रैल को पत्नी की हत्या कर फरार आरोपित पति को भाभी के साथ गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपित ने बताया कि अवैध संबंधों का विरोध करने पर उसने पत्नी की हत्या की थी। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया।

विधवा भाभी के साथ थे संबंध

पुलिस टीम को लोकेशन और सीडीआर के जरिए जानकारी मिली कि आरोपित उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में छुपा हुआ है। पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपित पति के संबंध पत्नी की विधवा भाभी के साथ थे। इस अवैध संबंध का पत्नी विरोध करती थी। इसके बाद पति और उसके भाभी ने पत्नी को रास्ते से हटाने का मन बना लिया। इसके लिए पति ने अपने दोस्त का भी सहारा लिया और उसी की सहायता से पत्नी के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बाद आरोपित पति ने पत्नी की हत्या कर घर का ताला बाहर से बंद करके भाग गया।

ये भी पढ़ें- अतीक, अशरफ के हत्यारों से राज उगलवाने की तैयारी में SIT, पूछेगी ये सवाल

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
ADVERTISEMENT