होम / Kasganj News: कासगंज में बाप ने अपने ही 4 बच्चों को नहर में फेंका, आरोपी ने कबूला अपराध

Kasganj News: कासगंज में बाप ने अपने ही 4 बच्चों को नहर में फेंका, आरोपी ने कबूला अपराध

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 25, 2023, 9:13 pm IST

उत्तर प्रदेश के कासगंज में पत्नी से विवाद के बाद पिता ने अपने चार बच्चों को नहर में फेंकने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उनकी 12 साल की बेटी, जिसे उन्होंने 30 फीट ऊंचे पुल से फेंका था न केवल तैरने में सफल रही, बल्कि अपने दो भाई-बहनों को भी बचा लिया। लेकिन चौथा बच्चा, जो पांच साल का था, अभी भी लापता है।

मंदिर ले जाने के बहाने नदी में फेका

आरोपी पुष्पेंद्र कुमार घरेलू विवाद के बाद गांव से 15 किमी दूर अपनी पत्नी को उसके पिता के यहां छोड़ने गया था। वापस आने पर, कुमार ने अपने बच्चों से कहा कि वह उन्हें पास के एक मंदिर में मेले में ले जाएगा। रास्ते में वह पुल पर रुक गया और अपने चार बच्चों सोनू (13), प्रभा (12), काजल (8) और हेमलता (5) को 15 फीट गहरी नहर में फेंक दिया।

प्रभा तैरकर तट पर आ गई और उसने अपनी बहन काजल और बड़े भाई सोनू को बचा लिया। राहगीरों को देख प्रभा ने हाथ हिलाकर मदद के लिए चिल्लाया ग्रामीणों ने कहा कि तीनों बच्चों की हालत स्थिर है और अब लापता बच्चे का पता लगाने के लिए गोताखोरों को लगाया गया है।

आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया

इस मामले में गांव के चौकीदार चोब सिंह की शिकायत के आधार पर पुष्पेंद्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) और 307 (हत्या का प्रयास) के तहत एफआईआर दर्ज की गई। पुष्पेंद्र दिहाड़ी मजदूरी करता था वह ज्यादातर समय नशे में रहता था उसकी पत्नी ने किसी तरह तीन बड़े बच्चों की पढ़ाई कराई। सहवर के एसएचओ सिद्धार्थ तोमर ने कहा कि जांच के दौरान आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और शराब के नशे में ऐसा करने का दावा किया। उसे जेल भेज दिया गया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT