होम / दिल्ली में 75 साल की महिला कि हत्या कर फरार हुए बदमाश, घर में घुसकर लूटी ज्वैलरी

दिल्ली में 75 साल की महिला कि हत्या कर फरार हुए बदमाश, घर में घुसकर लूटी ज्वैलरी

Swati Singh • LAST UPDATED : November 9, 2022, 3:17 pm IST
दिल्ली में 75 साल की महिला कि हत्या कर फरार हुए बदमाश, घर में घुसकर लूटी ज्वैलरी

नई दिल्ली : दिल्ली के लाजपत नगर में बदमाशों का कहर, एक बुजुर्ग महिला के साथ लूटपाट करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई. शाम लगभग 5:00 बजे अमर कॉलोनी में स्थित फ्लैट की पहली मंजिल पर रहने वाली 75 साल कि बुजुर्ग महिला के साथ कुछ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. महिला का नाम कुलवंत कौर सेठी बताया जा रहा है. कुलवंत के गले की चेन और कानों के कुंडल बड़ी बेरहमी से खींचे गए, जब बुजुर्ग ने विरोध किया तो चुन्नी से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई।

75 साल कि कुलवंत कौर अपने घर में अकेली रहती थी, उनके परिवार में तीन विवाहित बेटियां हैं। वारदात के वक्त कुलवंत घर में बिलकुल अकेली थी, पुलिस ने जब मामले कि तफ्तीश कि तो पता चला कि जब बदमाश घर में दाखिल हुए, तो कुलवंत ने गले में चेन और कानों के कुंडल पहने हुए थे और बड़ी ही बेरहमी से बदमाशों ने सारी खींची. जिस करण उसके कानों से खून निकलने लगा था. पुलिस ने बताया कि घर में रखा सारा कैश और ज्वेलरी लेकर बदमाश फरार हो गए हैं।

पीसीआर कॉल पर मिली जानकारी

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार शाम 5.17 बजे अमर कॉलोनी थाने में लाजपत नगर चतुर्थ स्थित अमर कॉलोनी स्थित फ्लैट की पहली मंजिल में एक महिला की हत्या के संबंध में पीसीआर कॉल आई। पुलिस मौके पर पहुंची और उसी मकान की दूसरी मंजिल के निवासी अमरजीत जो कि मृतक कुलवंत की देवरानी ने है उन्होनें ही पुलिस को कॉल कर सारी जानकारी दी अब पुलिस आगे कि पूछताछ कर रही हैं।

घर में दाखिल हुए व्यक्ति को जानती थीं कुलवंत

वारदात के बाद कुलवंत की नौकरानी समीना ने दी थी जानकारी, समीना जब काम करने के लिए सुबह घर में आईं, तो कुलवंत कौर फर्श पर बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी .नौकरानी समीना ने तुरंत इस बारे में कुलवंत की देवरानी को सूचित किया. इसके बाद कुलंवत को इलाज के लिए नेशनल हार्ट्स इंस्टीट्यूट, ईस्ट ऑफ कैलाश ले जाया गया. वहां, डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने जांच शुरु कि जांच में पता चला कि ऐसा लगता है कि घर में दाखिल हुए व्यक्ति को वह जानती थीं क्योंकि गेट और ताला टूटा नहीं था. मामले में आगे की जांच जारी है।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT