होम / बेटी को मिले इंसाफ इसके लिए सीएम योगी की दरवाजा खटखटाएंगी दिवंगत एक्ट्रेस की मां, पुलिस की कार्यशैली पर उठा चुकी है सवाल

बेटी को मिले इंसाफ इसके लिए सीएम योगी की दरवाजा खटखटाएंगी दिवंगत एक्ट्रेस की मां, पुलिस की कार्यशैली पर उठा चुकी है सवाल

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : April 1, 2023, 9:07 pm IST
इंडिया न्यूज़ : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत के 7 दिन बीत जाने के बाद भी इस मामले में आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह व उसके भाई संजय सिंह पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। वहीं पुलिस की कार्यशैली पर परिजनों सवाल उठाया है। बता दें, दिवंगत एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने वाराणसी के पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन से मुलाकात कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाया। आकांक्षा की मां ने कहा कि इस मामले में सारनाथ पुलिस ढिलाई बरत रही है जिससे आकांक्षा को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले खुलेआम घूम रहे हैं।

समर सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर

बता दें, दिवंगत एक्ट्रेस की आत्महत्या मामले में पुलिस ने समर सिंह को 24 घंटे में गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया था, लेकिन बीते 7 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। परिजनों ने इस मामले में होटल के मैनेजर की भी भूमिका संदिग्ध बताते हुए उसे भी गिरफ्तार करने की मांग की है। एक्ट्रेस की मां ने यह भी कहा है कि सीसीटीवी फुटेज में आकांक्षा के साथ दिख रहे संदीप सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार नहीं किया।

सीएम योगी का दरवाजा खटखटाएंगी दिवंगत अभिनेत्री की मां

बता दें, पुलिस पर मामले में कोताही बरतने का आरोप लगाते हुए मधु दुबे ने बताया कि आकांक्षा को न्याय दिलाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का दरवाजा खटखटाएंगी। दिवंगत अभिनेत्री की मां ने यहां तक कहा है कि सीएम योगी कहते हैं कि उनके राज्य में बहू- बेटियां सुरक्षित हैं और अपराधियों के घर पर बुलडोजर चलता है, ऐसे में बुलडोजर बाबा से ही न्याय की आस है। वहीं इस मामले में वाराणसी के पुलिस कमिश्नर मुथा अशोक जैन ने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। कई पुलिस टीमें विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT