होम / marriage bareilly crime news :नवविवाहित बहु ने पिलाई धोखे वाली चाय, थाने पहुंचा परिवार

marriage bareilly crime news :नवविवाहित बहु ने पिलाई धोखे वाली चाय, थाने पहुंचा परिवार

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : October 17, 2022, 5:47 pm IST

इंडिया न्यूज़ (दिल्ली) : घर में जब नई नवेली दुल्हन आती है, तो परिवार और पति का मन करता है कि, नवविवाहिता के हाथ की बनी चाय पी जाए, लेकिन बरेली में एक परिवार को ऐसा करना भारी पड़ गया, दुल्हन ने पति के कहने पर चाय तो बनाई लेकिन पूरे परिवार को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। चाय पीने के बाद पूरा परिवार मदहोश हो गया।

मामला है,बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की जहाँ एक युवक की 4 दिन पूर्व शादी हुई थी। शादी के बाद पति ने पत्नी से चाय पिलाने को कहा। नवविवाहिता ने पूरे परिवार को चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। चाय पीने के बाद पूरा परिवार बेहोश हो गया जिसके बाद नवविवाहिता घर से नगदी, जेवर और कपड़े लेकर फरार हो गई।

होश आया तो बहु फरार

परिजनों को होश आया तब तक काफी देर हो चुकी थी। दुल्हन की काफी तलाश भी की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल जीतकर तोड़ दिया परिवार का दिल

दरअसल, बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के चंदपुर काजियान निवासी तुलाराम मौर्या ने अपने पुत्र प्रदीप की 4 दिन पूर्व शादी पीलीभीत निवासी अनीता के साथ हिंदू रीति रिवाज से की थी। प्रदीप का रिश्ता बिचौलिया चांद बाबू और अनीता के पीलीभीत निवासी जीजा राजू ने तय कराया था। शादी से घर में सभी परिजन और रिश्तेदार काफी खुश थे। नवविवाहिता ने प्रदीप समेत उसके परिजनों को अपने भरोसे में ले लिया था।

पति के ख्वाहिश पर परिवार को पिलाई आखिरी बार चाय

लुटेरी बीवी के पति प्रदीप ने शाम को उससे चाय पिलाने को कहा,जिसके बाद दुल्हन ने चाय में जहरीला पदार्थ मिलाकर पति व उसके परिजनों को पिला दिया। इससे सभी बेहोश हो गए। नवविवाहिता ने घर में रखे 6 हजार रुपए नकद, सोने, चांदी के जेवर और कपड़ों को लेकर फरार हो गई। परिजनों को जब होश आया, तो सभी ने मिलकर नवविवाहिता अनीता की तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं लगा। इस पर पति अपने परिजनों के साथ थाना सीबीगंज पहुंचा। उसने लिखित तहरीर के माध्यम से घटना की जानकारी पुलिस को दी। थाना पुलिस ने नवविवाहिता अनीता, उसके जीजा राजू और बिचौलिया चांद बाबू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT