होम / Meerut News: लड़कों के साथ करता था अश्लील काम, अब हुआ ये हाल

Meerut News: लड़कों के साथ करता था अश्लील काम, अब हुआ ये हाल

Ritesh Mishra • LAST UPDATED : August 28, 2024, 11:08 am IST

Meerut News

India News UP(इंडिया न्यूज),Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक चौकाने वाली खबर सामने आई थी। अब इस मामले में पुलिस ने दर्जनों लड़कों के साथ रेप करने वाले आरोपी को मेरठ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस आरोपी ने अभी तक दर्जन से ज्यादा बच्चों, किशोरों और युवाओं का रेप किया, लेकिन अब वो पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुछताछ के दौरान उसने कई हैरान कर देने वाले राज उगले है।

आरोपी ने डिलीट किया सैकड़ों वीडियो डिलीट

19 अगस्त को मेरठ थाना क्षेत्र के सरूरपुर खुर्द गांव में पेंटर का काम करने वाले अजीत के खिलाफ थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। शिकायत में जो लिखा गया उसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया। किसी को यकीन नहीं हो रहा था कि गांव का अजित बच्चों, युवाओं और किशोरों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत करेगा। यह खबर जंगल की आग की तरह गांव में फैल गई। जब पुलिस ने अजित को गिरफ्तार किया और उसका मोबाइल फोन जब्त किया, तो पता चला कि उसने सैकड़ों वीडियो डिलीट कर दिए हैं, जिन्हें पुलिस अब रिकवर करने की तैयारी कर रही है।

रेप करते समय ऐसा बनाता था वीडियो

बच्चों और युवाओं के यौन शोषण का आरोपी अजीत एक दुकान भी चलाता था जहां निगरानी कैमरे लगाए गए थे। उनके साथ दुर्व्यवहार करने वाले शख्स का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो जाती। प्रतिवादी ने इन वीडियो का इस्तेमाल ब्लैकमेल टूल के रूप में किया। पुलिस को कई वीडियो भी मिले हैं जिनमें अजित को किशोरों के साथ अश्लील हरकतें करते देखा गया है। प्रतिवादी, जो स्पष्ट रूप से बच्चों और युवाओं का भी शिकार बन गया, उन्हें वीडियो के जरिए धमकी दी और अन्य बच्चों को फोन किया, अब जेल में है।

हो रहे चौकाने वाले खुलासे

सरूरपुर खुर्द पुलिस इस मामले में जैसे-जैसे कार्रवाई आगे बढ़ा रही है, नए नए खुलासे सामने आ रहें हैं। अब तक की जानकारी में एक दर्जन से ज्यादा लोगों के साथ कुकर्म की बात सामने आ चुकी है। करीब आधा दर्जन लोगों ने शिकायत भी कर दी, लेकिन इस बात को सुनकर सभी चौक रहें हैं कि आखिर एक एक करके बच्चों और किशोरों के साथ युवाओं को निशाना बनाता रहा, लेकिन कभी किसी ने आवाज नहीं उठाई, जिसकी वजह से आरोपी अजीत की हिम्मत बढ़ती चली गई। कुकर्म का शिकार लोगों की संख्या काफी हो सकती है।

UP को मिली एक और Vande Bharat Express सौगात, जानिए किस रूट पर चलेगी और कब से?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT