होम / MP Crime: 'तुम्हारी मुलाकात रशियन लड़की से'..होटल में बुलाकर अफसर का बनाया अश्लील Video

MP Crime: 'तुम्हारी मुलाकात रशियन लड़की से'..होटल में बुलाकर अफसर का बनाया अश्लील Video

Anubhawmani Tripathi • LAST UPDATED : September 4, 2024, 6:51 pm IST

MP Crime

India News MP (इंडिया न्यूज़), MP Crime: स्क्रैप ठेकेदार ने भोपाल BHEL के अफसर को हनी ट्रैप में फंसाया है। उसने अफसर को पार्टी में महिलाओं से मिलवाया। साथ ही, उनसे नजदीकियां बढ़ाने के लिए उकसाया। इसके बाद होटल में बुलाकर उनका वीडियो बनाया। आरोपियों ने अफसर को बताया कि उनमें से एक रशियन है। होटल के कमरे में अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए से ज्यादा ऐंठ लिए। नवभारत टाइम्स डॉट कॉम से फोन पर बात करते हुए डीसीपी जोन-2 श्रद्धा तिवारी ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने कहा कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अफसर हुआ हनीट्रैप गिरोह का शिकार

हनीट्रैप गिरोह का शिकार होकर लूट का शिकार हुआ अफसर भारत हैवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (BHEL) में कार्यरत है। आरोपी ठेकेदार का नाम शशांक वर्मा है। जिसने अफसर को पार्टी में दो महिलाओं से मिलवाया। साथ ही, उनसे नजदीकियां बढ़ाने के लिए कहा। ठेकेदार ने कहा था कि उसकी दोनों महिलाओं से अच्छी बनती है, वे कोई बात लीक नहीं करेंगी। यह महिलावादी रवैया अधिकारी को महंगा पड़ गया। इसके बाद आरोपी महिलाओं ने अधिकारी को मिलने के बहाने होटल में बुलाया। महिलाओं ने कहा कि वे कमरा नंबर 105 में उसका इंतजार कर रही हैं। अधिकारी जल्दी होटल पहुंच गया। इसके बाद उसने महिलाओं से संबंध बनाए। इस दौरान आरोपियों ने वीडियो बना लिया। जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगे गए। अधिकारी को धमकाया गया कि उनके पास उसके कई वीडियो हैं।

अफसर का बनाया अश्लील वीडियो

इसके साथ ही फर्जी लोगों ने क्राइम ब्रांच के नाम से पीड़ित को फोन करना शुरू कर दिया। अधिकारी के मुताबिक अब तक वह अलग-अलग तरीकों से आरोपियों को 2 लाख रुपए से ज्यादा दे चुका है। लेकिन आरोपी उसे छोड़ नहीं रहे हैं। उससे और पैसे मांगे जा रहे हैं। बदनामी के डर से वह एमपी पुलिस के पास नहीं जा रहा था। लेकिन बाद में परिजनों ने उसका साथ दिया और पुलिस के पास जाने को कहा। पुलिस ने आरोपी शशांक वर्मा, ममता द्विवेदी, दीपक भगोरे और पूजा राजपूत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

MP Crime: ‘मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ, वरना …’, लड़की के मना करने पर मनचले ये उठाया ये बड़ा कदम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT