होम / Shraddha Murder Case: गुरुग्राम में मिला श्रद्धा वाल्कर के सिर वाला पैकेट? हर रोज बयान बदला रहा आरोपी आफताब

Shraddha Murder Case: गुरुग्राम में मिला श्रद्धा वाल्कर के सिर वाला पैकेट? हर रोज बयान बदला रहा आरोपी आफताब

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 20, 2022, 8:29 am IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं। शुक्रवार, 18 नवंबर को दिल्ली पुलिस की टीम इस हत्याकांड के आरोपी आफताब पूनावाला को गुरुग्राम लेकर गई। जहां पुलिस आफताब संग उसके दफ्तर पहुंची और उसके साथ काम करने वाले लोगों के बयान दर्ज किए। आफताब ने पुलिस पूछताछ के दौरान उन्हें बताया कि उसने श्रद्धा के शव के कई टुकड़े किए थे और उन्हें अलग-अलग जगह पर फेंक दिया था।

गुरुग्राम में मिला सिर वाला पैकेट 

आपको बता दें कि पुलिस की पूछताछ में आरोपी आफताब ने बताया कि जब वह गुरुग्राम में निजी आईटी कंपनी में जॉब करने के लिए जाता था तो उस दौरान वहां रास्ते में उसने श्रद्धा के शरीर के कुछ हिस्सें फेंक दिए हो। इसके साथ ही बता दें कि दिल्ली पुलिस ने एक पैकेट भी बरामद किया है, जिसमें एक सिर मिला है जो श्रद्धा वाल्कर का भी हो सकता है। ये सिर पूरी तरह से सड़ चुका है और इसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है।

आरोपी आफताब बदल रहा बयान

बता दें कि पुलिस ने आफताब के पूर्व कार्यालय के करीब यानी गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-II में जंगल में तलाशी ली इस दौरान उन्हें कुछ टुकड़े मिले जिन्हें वे हत्या का सबूत मानते हैं। इसके साथ ही आफताब ने बताया कि उसने श्रद्धा की लाश के 35 टुकड़े नहीं ब्लकि 17-18 टुकड़े ही किए थे। मामले की आगे की छानबीन के लिए दिल्ली पुलिस की एक टीम मुंबई भी गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी आफताब ने पहले ही अपने फओन से सारे सबूत हटा दिए थ। पुलिस को उसके फोन से कोई डाटा नहीं मिला है। जो कि उसके खिलाफ इस केस में बेहद महत्वपूर्ण साबित हो सकते थे। पुलिस ने आरोपी के फोन को भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

Also Read: श्रद्धा हत्याकांड का बॉम्बे HC के चीफ जस्टिस ने किया जिक्र, साइबर अपराधों पर जताई चिंता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT