होम / Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा! आफताब ने लाश के टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का किया इस्तेमाल

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा! आफताब ने लाश के टुकड़े करने के लिए कई हथियारों का किया इस्तेमाल

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : November 25, 2022, 10:15 am IST

Shraddha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आरोपी आफताब ने पुलिस के सामने एक और बड़ा खुलासा किया है। दिल्ली पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी आफताब ने बताया है कि श्रद्धा वाल्कर के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करने के लिए उसने कई सारे हथियारों का इस्तेमाल किया था।

पुलिस ने फॉरेंसिक जांच के लिए भेजे हथियार

आपको बता दें कि पुलिस ने पिछले कुछ दिनों में 5 बड़े चाकू बरामद किए हैं। इन सभी हथियारों को पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए भेज दिया है। बता दें कि गुरुवार को आफताब की तबीयत खराब होने की वजह से पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा नहीं हुआ है। अगर उसकी तबीयत में सुधार होता है तो आज शुक्रवार को पुलिस आरोपी आफताब को एफएसएल लेकर जाएगी।

जानकारी दे दें कि इससे पहले गुरुवार, 24 नवंबर को दिन में फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी यानि की एफएसएल की निदेशक दीपा वर्मा ने बताया था कि आरोपी आफताब के पॉलीग्राफ टेस्ट के और भी सेशन किए जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि फिलहाल ज्यादा जानकारी शेयर नहीं की जा सकती है।

विशेषज्ञों की टीम तय करेगी कब होगा नार्को टेस्ट

बता दें कि विशेषज्ञों की एक सामूहिक टीम इस बात को तय करेगी कि उसका नार्को टेस्ट अब कब होगा। अंबेडकर अस्पताल के सूत्रों द्वारा सामने आई जानकारी के मुताबिक पॉलीग्राफ टेस्ट पूरा हो जाने के बाद आरोपी आफताब पूनावाला का मेडिकल परीक्षण किया जाएगा। जिसके परिणाम दो दिनों में आने की उम्मीद जताई गई है।

Also Read: चांदनी चौक में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियां घटनास्थल पर मौजूद

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT