होम / Shraddha Murder Case : आज नहीं होगा आफताब का नार्को टेस्ट, ये है बड़ी वजह

Shraddha Murder Case : आज नहीं होगा आफताब का नार्को टेस्ट, ये है बड़ी वजह

Garima Srivastav • LAST UPDATED : November 21, 2022, 3:44 pm IST

नई दिल्ली:- श्रद्धा मर्डर केस में आज होने वाला आफताब का नार्को टेस्ट नहीं होगा। नार्को टेस्ट से पहले आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट कराया जाएगा। श्रद्धा मर्डर केस में आफ़ताब से दिल्ली पुलिस की पूछताछ जारी है. इन सबके बीच आज इनके बीच होने वाले लड़ाई झगड़े को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है.ये बात सामने आई है कि आफताब ने श्रद्धा से पैसे उधार लिए थे. इसको लेकर भी दोनों के बीच झगड़ा होता था. आफताब, श्रद्धा के पैसे नहीं लौटा रहा था. जिससे अक्सर दोनों के बीच कहा सुनी हो जाती थी, अभी तक ये सामने नहीं आया है कि श्रद्धा से लिए उधार पैसों का आफ़ताब क्या करता था.

आफताब का नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ टेस्ट

आफताब का नार्को टेस्ट से पहले पॉलीग्राफ यानी लाई डिटेक्टर टेस्ट भी कराया जायेगा। बताया जा रहा है कि पॉलीग्राफ टेस्ट एफएसएल रोहिणी में और नार्को टेस्ट अंबेडकर हॉस्पिटल में पुलिस, डॉक्टर, मनोवैज्ञानिक और FSL के एक्सपर्ट के सामने होगा जिसमें आफताब से करीब 100 सवाल किए जाएंगे। बताते चलें कि आफ़ताब पुलिस से पूछताछ में सच नहीं कबूल रहे था जिसके बाद पुलिस की तरफ से नारको टेस्ट की मांग की गयी थी.

कोर्ट ने 17 नवंबर को आरोपी का ‘नार्को टेस्ट’ करने की अनुमति दे दी थी। इस पूरे मामले में सबूत जुटाने के लिए महरौली पुलिस दिल्ली, हरियाणा और मुंबई से लेकर उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश की खाक छान रही है। इन जगहों पर आफ़ताब गया श्रद्धा के साथ गया था.आफताब ने पुलिस के सामने ये बात कबूली है कि उसने श्रद्धा की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करने के बाद सिर और कटे हुए कुछ टुकड़े छतरपुर इलाके के एक तालाब में भी डाले थे। वहां के लोगों का कहना है कि करीब एक किलोमीटर दायरे में फैला यह तालाब बहुत पुराना है। इसमें काफी पानी है। उम्मीद यहीं की जा रही है कि इस तालाब की तलहटी में श्रद्धा हत्याकांड के राज छिपे हैं। तालाब का पानी निकालने की भी कोशिश की जा रही है। रविवार सुबह करीब 200 पुलिस वाले यहां तालाब किनारे पहुंचे। उन्होंने जांच शुरू की। कुछ सामान निकाला भी गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT