होम / Shraddha Murder Case: – श्रद्धा के पिता विकास वालकर को पुलिस से शिकायत, कुछ लोगों से नहीं मिला सहयोग, 'आफताब को मिलनी चाहिए कड़ी सजा

Shraddha Murder Case: – श्रद्धा के पिता विकास वालकर को पुलिस से शिकायत, कुछ लोगों से नहीं मिला सहयोग, 'आफताब को मिलनी चाहिए कड़ी सजा

Garima Srivastav • LAST UPDATED : December 9, 2022, 2:58 pm IST

नई दिल्ली: श्रद्धा वॉकर की हत्या करने वाले आफताब को आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने आफताब की न्यायिक हिरासत 14 दिनों के लिए और बढ़ा दी है. श्रद्धा वॉकर के पिता विकास वॉकर ने आज प्रेस से बात की और इस दौरान उन्होंने आफताब को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की. श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात की और उसके बाद मीडिया से बात की. विकास वालकर ने कहा कि श्रद्धा की मौत से हमारा पूरा परिवार टूट चुका है, श्रद्धा की माँ पहले ही इस दुनिया से चली गई है. उन्होंने कहा कि बेटी की हत्या के कारण मेरी मनोस्थिति भी काफी खराब हुई है.

पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगों से मदद नहीं मिली : विकास वॉकर

श्रद्धा के पिता ने आगे कहा, “दिल्ली पुलिस की तरफ से हमें भरोसा मिला है कि हमें न्याय मिलेगा. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी हमें इसका आश्वासन दिया.” उन्होंने यह भी कहा कि पुलिस डिपार्टमेंट के कुछ लोगों से उन्हें मदद नहीं मिली,उन्होंने उनकी बेटी के लिए सहयोग नहीं किया, जिसके लिए वो काफी दुखी भी हैं. उन्होंने कहा कि हम पुलिस की हर संभव मदद कर रहे हैं.

आफ़ताब को मिले कड़ी सजा

श्रद्धा के पिता ने कहा आफताब ने बड़ी ही बेरहमी से मेरी बेटी को मार डाला, उसके टुकड़े कर डाले हमें कुछ भी पता नहीं चल सका.आफताब पूनावाला ने जिस बेरहमी से मेरी बेटी की हत्या की, उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. श्रद्धा के पिता ने कहा, “मैं मांग करता हूं कि इस मामले की तह तक जांच होनी चाहिए और यह पता लगाया जाना चाहिए कि किसने आफताब को ऐसी शिक्षा दी.”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT